ETV News 24
Other

फुला हुआ महुआ व शराब बनाने के समान पुलिस के की जप्त

टिकारी/गया

टिकारी से ओमप्रकाश की रिपोर्ट

बुधवार को टिकारी थाना अंतर्गत पुलिस ने छापेमारी अभियान चला थानाक्षेत्र के मोकारिमचक गाँव से देशी शराब, फुला हुआ महुआ व शराब बनाने के समान जब्त किया । प्राप्तजानकारी के अनुसार बुधवार को टिकारी थाना को गुप्त सूचना मिली कि थानाक्षेत्र के मोकारिमचक गाँव स्थित चौधरी टोला में अवैध तरीके से शराब का निर्माण किया जा रहा है। सूचना के आधार पर टिकारी थानाध्यक्ष राम लखन पंडित ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन किया और छापेमारी अभियान चलाया। पुलिस द्वारा मोकारिमचक ग्राम के कृष्णा चौधरी, जगलाल चौधरी सहित कई लोगो के घर पर छापेमारी की। छापेमारी में पुलिस ने घर के भीतर मिट्टी के नीचे से 30 प्लास्टिक के डब्बे में रखे फुला हुआ महुआ और दस लीटर अवैध शराब,साथ ही शराब निर्माण में उपयोग आने वाले सामाग्री गैस, सिलिंडर सहित कई समाग्री जब्त किया। पुलिस के आने की भनक लगते ही घर बाले परिबार सहित मौके से भागने में सफल रहा।
इस सम्बंध में टिकारी थानाध्यक्ष रामलखन पंडित ने बताया कि शराब सहित सभी समाग्री को जब्त कर लिया गया है, घर बाले को चिन्हित कर मद्ध निषेध कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई जाएगी।

Related posts

7 मार्च को मनेगा होली मिलन सह पत्रकार सम्मान समारोह

admin

फिट इंडिया को साकार करने में जुटे बलिहार के छात्र

ETV NEWS 24

बेगूसराय में उत्पाद विभाग ने अलग-अलग चार जगहों पर छापेमारी कर जहां 32 कार्टन विदेशी शराब एवं दर्जनों लीटर देशी शराब बरामद किया , 4 कारोबारियों को भी किया गिरफ्तार

ETV NEWS 24

Leave a Comment