ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

शव को लेकर समस्तीपुर-दरभंगा मुख्य पथ को घंटो जमकर बवाल काटा

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

परिजन जमीनी विवाद में हत्या किए जाने की जता रहे हैं आशंका

समस्तीपुर -दरभंगा मुख्य पथ के परतापुर चौक पर ग्रामीणों ने मृतक के शव को रख कर हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर समस्तीपुर दरभंगा मुख्य पथ को जाम कर दिया करीब 7 घंटे तक सड़क जाम लगा रहा। जाम स्थल पर आक्रोशित लोग ने हत्यारे की अविलंब गिरफ्तारी व मृतक के परिजनों को मुआवजा एवं परिवार के एक सदस्य को नौकरी की मांग करते हुए, घटनास्थल पर बड़े अधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे थे। जाम स्थल पर आक्रोशित लोगों का बताना था कि बुधवार की सुबह मथुरापुर से मथुरापुर बाजार समिति से लकड़ी का भाड़ा लेकर मुजफ्फरपुर गया था।
गुरुवार की अहले सुबह मृतक के परिजनों को हत्या कर देने की सूचना मिली और उसका शव मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सिमरी गांव स्थित सड़क किनारे से पुलिस ने बरामद किया।
वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम के उपरांत मृतक के शव को उसके परिजनों को सौप दिया।
जिसके बाद घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार को शव के साथ परतापुर चौक के समीप सड़क जाम कर दिया।
सड़क जाम की सूचना मिलने पर बीडीओ धर्मवीर कुमार प्रभाकर, थानाध्यक्ष परमानंद लाल कर्ण मौके पर पहुंचकर परिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपए की राशी सौंपा और साथ ही अन्य सुविधा दिलाने का आश्वासन दिया और अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर सकरा थाना से बात करने की बात कही इसके बाद सड़क जाम समाप्त हुई।
हालांकि जाम स्थल पर मृतक के पत्नी ने कही वर्षों से पड़ोसी के साथ जमीन को लेकर विवाद चलता आ रहा है। हालांकि करवा चौथ के दिन भी जमीनी विवाद को लेकर मारपीट पड़ोसी के साथ हुआ था।
जिस समय विपक्ष द्वारा धमकी भरी शब्द बोला गया था,उस बिंदु को भी धयान में रखकर जांच की मांग की गई है।लूट को लेकर हत्या की हुई हैं या कोई और वजभ ये जांच का विषय है।

Related posts

समस्तीपुर नगर निगम चुनाव मे एक दल के नेता की प्रतिष्ठा दाव पर, परिणाम 30 को किसके सर पर होंगी ताज

ETV News 24

हर्षोल्लास के साथ मनाया गया रक्षाबंधन,कोरोना

ETV News 24

किसान के बेटा अमीत कुमार बीपीएससी में मारी बाजी 67वीं बिहार प्रशासनिक सेवा परीक्षा में अमित कुमार ने 151वीं रैंक हासिल करके कमाल कर दिया

ETV News 24

Leave a Comment