ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

किसान के बेटा अमीत कुमार बीपीएससी में मारी बाजी 67वीं बिहार प्रशासनिक सेवा परीक्षा में अमित कुमार ने 151वीं रैंक हासिल करके कमाल कर दिया

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

किसान के बेटा अमीत कुमार बीपीएससी में मारी बाजी 67वीं बिहार प्रशासनिक सेवा परीक्षा में अमित कुमार ने 151वीं रैंक हासिल करके कमाल कर दिया है। अमित कुमार श्रम अधिकारी पद के लिए चयनित हुए हैं।
उनके पिता बंगाली राय गांव में किसानी का काम करते हैं। वहीं, उनकी मां शांती देवी घर कि जिम्मेवारी निभातीं है
अमीत कुमार पांच भाई और एक बहन हैं वही इस खुशी के मौके पर भाई भी हुए भावुक

सही दिशा में हो प्रयास तो…

अमीत कुमार शुरू से ही मेधावी रहे हैं। स्कूली शिक्षा में अव्वल रहने वाले अमीत कुमार अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता – स्वजनों को देते हैं।
वह कहते हैं कि परिवार के आशीर्वाद और शिक्षकों के कुशल मार्गदर्शन के कारण ही यह सफलता हाथ लगी है। अमीत कहते हैं। कि यदि सही दिशा में प्रयास हो, तो निश्चित रूप से सफलता मिलती है।दिल्ली में रहकर तैयारी कर रहे थे अमित।अपने पिता के चौथे बेटे अमित कुमार बीते तीन साल से दिल्ली में रहकर बीपीएससी परीक्षा की कर रहे थे तैयारी। तीन सालों की कड़ी मेहनत का ही नतीजा है कि अमित कुमार ने माता-पिता के सपनों किया साकार।अमित कुमार समस्तीपुर शहर से सटे एक छोटे-से गांव चकनूर के एक छोटा सा घर में रहकर आर एस बी इंटर महाविद्यालय समस्तीपुर में पढ़ाई-लिखाई किया।वही अमित के रिजल्ट निकलने के बाद से घर वालों में काफी खुश हैं एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी मना रहे हैं।वही अमित के बड़े भाई पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान भावुक हो गए।वही अमित के सफलता में ख़ुश हो कर उसके मामा श्री सुरेश राय के द्वारा एक छोटा सा भोज का आयोजन किया गया है ।

Related posts

हसनपुर में याद किये गए अहिलवार के महान समाजसेवी अमर शहीद हरेराम यादव

ETV News 24

समस्तीपुर के जितवारपुर में शिक्षक के घर 30 लाख की चोरी

ETV News 24

शोक सभा का आयोजन

ETV News 24

Leave a Comment