ETV News 24
देशबिहाररोहतास

शराब माफिया एवं सत्तापक्ष के इशारे पर प्रदेश राजद नेता प्रखंड प्रमुख पवन पासवान के पुलिस ने किया अभद्र व्यवहार

डेहरी  ओन सोन रोहतास

बिहार विधानसभा के चुनाव को देखते हुए नासरीगंज प्रखंड प्रमुख व राजद दलित प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव पवन पासवान को सत्ता पक्ष एवं शराब माफिया के इशारे पर  बालू तथा शराब व्यापारियों से पैसा वसूलने में मशगूल नासरीगंज पुलिस ने अभद्र व्यवहार किया है। जिसे राष्ट्रीय जनता दल घोर निंदा करती है और पुलिस अधीक्षक रोहतास से मांग करती है कि एक दलित जनप्रतिनिधि एव राजद नेता के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले थाना प्रभारी, सहायक अवर निरीक्षक को तुरंत निलंबित करते हुए उच्चस्तरीय जांच की जाय। वरना राजद और प्रखंड की जनता अपने नेता का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती।  सत्तापक्ष के इशारे पर की गई इस पुलिस गुंडागर्दी के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा। यह कहना है राष्ट्रीय जनता दल रोहतास के जिला अध्यक्ष गिरजा चौधरी व प्रधान महासचिव राज किशोर यादव का।

राजद नेताओं ने कहा कि पवन पासवान के प्रदेश सचिव बनते ही सत्तापक्ष के लोगों में काफी बैचेनी थी। वे प्रखंड प्रमुख भी है और पूर्व में मुखिया भी रह चुके हैं तथा  नोखा विधानसभा क्षेत्र सहित जिले में भी काफी लोकप्रिय नेता के रूप में जाने जाते हैं। पवन पासवान ने नासरीगंज प्रखंड के अंतर्गत शराब माफियाओं के द्वारा बड़े पैमाने पर खुलेआम शराब बेचे जाने की शिकायत पुलिस से करते रहे हैं जिससे पुलिस के लिए यह सिरदर्द बने हुए थे। पुलिस की मिलीभगत से वे आलाअफसरो को सूचित करना चाहते थे। लेकिन सत्तापक्ष के बेचैन नेताओं और शराबमाफियाओ के इशारे पर पुलिस ने उन्हें जिला परिषद् सासाराम की बैठक से नासरीगंज आने के क्रम में रोक कर अभद्र व्यवहार किया और जान से मारने की धमकी। उन्हें जाति सूचक शब्दों के साथ इन कांउटर करने की भी धमकी दी गई। जिसे राजद बर्दाश्त नहीं करेगी।

उन्होंने ऐसा लगता है कि विधानसभा चुनाव को करीब देख कर सत्तापक्ष के लोग विपक्ष के लोगों को पुलिस द्वारा अपमानित करा हतोत्साहित करने का षड्यंत्र कर रही है। जिसे राजद कभी बर्दाश्त नहीं करेगा। हम इस ज्यादती के खिलाफ सड़कों पर आंदोलन करेंगे।

Related posts

भोला टॉकिज डकैती व खानपुर स्वर्णकार हत्याकांड में फरार 25 हजार का इनामी अहमद उर्फ पल्सर कोलकाता से गिरफ्तार, सास-बहु हत्याकांड में भी जा चुका है जेल

ETV News 24

नगर पालिका निर्वाचन 2022 सामान्य निर्वाचन से संबंधित समीक्षात्मक बैठक की गई

ETV News 24

कई वार्डों में डोर-टू-डोर कचरा उठाव बंद

ETV News 24

Leave a Comment