ETV News 24
Other

लॉकडाउन में आशिक के साथ पकड़ी गई पत्नी, राज खुलते ही प्रेमी से करा दी हस्बैंड की हत्या

नीरज कुमार कि रिपोर्ट

*DELHI* : लॉकडाउन में अवैध संबंधों से राज का पर्दा उठ रहा है,गैर लोगों के साथ पति या पत्नी के अवैध रिश्तों का खुलासा हो रहा है। दिल्ली से ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है. जहां आशिक के साथ पकड़े जाने के बाद पत्नी ने अपने ही पति की हत्या करा दी. पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

वारदात राजधानी दिल्ली के अशोक विहार इलाके की है. जहां एक युवक की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने इस मामले में एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के पीछे प्रेम प्रसंग पता चला है. पुलिस की मानें तो मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चला रहा था।

पुलिस के मुताबिक जेलरवाला बाग इलाके में 1-2 मई की रात को एक दुकानदार की हत्या हुई थी। महिला और उसके प्रेमी ने हत्या को घर के अंदर ही अंजाम देने के बाद शव को घर में ही छिपा दिया था।. महिला ने पुलिस को बताया था कि उसके पति की स्वभाविक मौत हुई है, लेकिन पुलिस को महिला की बात पर शक हुआ इसलिए उसने शव का पोस्टमार्टम कराने का निर्णय लिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस बात का खुलासा हो गया कि उस युवक की गला दबाकर हत्या की गई थी।

Related posts

कोविड 19 जैसे महामारी के वजह से गृहमंत्री द्वारा दो हफ्ते के लिए लाॅक डाउन बढ़ाएँ जाने के वजह से समाजसेवी पप्पू रिजवान ने कहा मैं गरीबों का मसीहा बन कर समाज सेवा लगातार करता रहूँगा

admin

शहर में खुला कोरोना सहायता केंद्र

admin

सी, ए, ए – एन,पी, आर एवं एन आर सी के विरुद्ध अनिश्चितकालीन धरना का दूसरा दिन

admin

Leave a Comment