ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

मंत्री महेश्वर हजारी की होगी छुट्टी?समस्तीपुर में बोले नीतीश..मेरे उम्मीदवार के खिलाफ कोई दाएं-बाएं करेगा तोचुनाव के बाद उससे मुक्ति ले लेंगे मंत्री महेश्वर हजारी की होगी छुट्टी

समस्तीपुर में बोले नीतीश..मेरे उम्मीदवार के खिलाफ कोई दाएं-बाएं करेगा तो चुनाव के बाद उससे मुक्ति ले लेंगे

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने विधायक को ही चेताया। कहा कि अगर मेरे उम्मीदवार के खिलाफ कोई बाए-दाए करेगा तो चुनाव के बाद उससे मुक्ति ले लेंगे। समस्तीपुर के कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक महेश्वर हजारी के बारे में उन्होंने यह बातें कही। हालांकि नीतीश कुमार ने बिना नाम लिये महेश्वर हजारी को चेताया।दरअसल समस्तीपुर लोकसभा सीट पर जनता दल यूनाइटेड के दो मंत्रियों के बेटा-बेटी चुनाव लड़ रहे हैं। एनडीए गठबंधन से चिराग पासवान की पार्टी लोजपा रामविलास से बिहार के ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी चुनाव लड़ रही है तो वही सूचना एवं जन-संपर्क मंत्री महेश्वर हजारी के बेटे सन्नी हजारी कांग्रेस की टिकट पर समस्तीपुर से चुनाव लड़ रहे हैं।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंत्री अशोक चौधरी की बिटिया शांभवी चौधरी के पक्ष में समस्तीपुर के कल्याणपुर में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इसी दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि “हमलोग एक साथ रहे हैं एक साथ रहेंगे काम करते रहेंगे कोई बाई दाई हमलोगों के उम्मीदवार के खिलाफ यहां पर गड़बड़ कोई कर रहा है तो चुनउवा के बाद उससे मुक्ति ले लेंगे”!

Related posts

आलोक कुमार मेहता का मुसरीघरारी मे हुआ भव्य स्वागत

ETV News 24

ठगी एवं चेक बाउंस के मामले में भरत महतो को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया

ETV News 24

सतमलपुर में टेंपो पलटी,आधा दर्जन लोग हुए घायल।एक महिला की स्थिति गंभीर। इलाज जारी

ETV News 24

Leave a Comment