ETV News 24
Other

बड़ी खबर फिर मिले कोरोना के 3 नए मरीज बिहार में पाॅजिटीव का आंकड़ा पहुंचा 574

पटना से नीरज कुमार कि रिपोर्ट

पटना बिहार में कोविड-19 का संक्रमण बढ़ते ही जा रहा है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से ताजा अपडेट जारी की गई है. इस नए अपडेट के मुताबिक बिहार में 3 नए मरीजों के मिलने की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही राज्य में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 574 हो गया है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से शुक्रवार को पांचवी अपडेट जारी की गई है. इस नए अपडेट के मुताबिक बिहार में 3 और मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पोजेटिव पाई गई है. प्रधान सचिव संजय कुमार के मुताबिक ये तीनों मरीज नालंदा, नवादा और बेगूसराय से सामने आये हैं।

इससे पहले जारी अपडेट में दो मरीज बांका और भागलपुर के रहने वाले थे. बांका जिले के कोरियांदा से 38 साल का एक मरीज कोरोना पॉजिटिव मिला है. इसके साथ ही भागलपुर जिले के नाथनगर के रहने वाले 35 साल के एक युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है.

स्वास्थ्य विभाग की ओर से शुक्रवार को तीसरे अपडेट जारी की गई. इस अपडेट के मुताबिक बिहार में 6 और मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पोजेटिव पाई गई. प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि खगड़िया जिले से 4 मामले सामने आये. इसके अलावा दरभंगा जिले के सोभन और पूर्वी चंपारण जिले के शिकारगंज इलाके से एक-एक मरीज सामने आये.

शुक्रवार को जारी दूसरे अपडेट के मुताबिक प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि 7 नए मामले सामने आये. दरभंगा से 3, सहरसा से 2, सुपौल और कटिहार से एक-एक मामले सामने आये. कटिहार के गेड़ाबाड़ी, सुपौल के भलुआबजार, सहरसा के सौरबाजार और दरभंगा के बिरौल से ये मामले सामने आये. आज पहले अपडेट के मुताबिक समस्तीपुर जिले से 6 नए मरीज मिले थे. ये मरीज हसनपुर और रोसरा के रहने वाले है।

Related posts

हमारी कोशिश होगी की किसानों को अधिक से अधिक सहायता कर सकें:- मुख्यमंत्री

admin

विशुनपुरा के समीप बस ने सहोदर भाईयों को रौंदा, एक मरा

admin

गौलक्षणि मुहल्ले में कुछ लोगों के द्वारा लॉकडाउन की उड़ाई जा रही है धज्जियां-दया दुबे

admin

Leave a Comment