ETV News 24
Other

लॉकडाउन अवधि में बीएसएनल की इनकमिंग सेवा फ्री

सासाराम

कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लागू किया गया है। इस दौरान कई टेलीकॉम कंपनियों द्वारा लोगों को राहत दिया जा रहा है। इसी क्रम में सरकारी कंपनी बीएसएनएल द्वारा लॉकडाउन अवधि में अपने ग्राहकों से प्रीपेड व पोस्टपेड नंबरों की वैधता चार्ज को मुफ्त कर दी है। 22 मार्च से 20 अप्रैल तक अब बीएसएनएल कंपनी के किसी ग्राहक को वैलिडिटी चार्ज नहीं देना होगा। उनके फोन में बैलेंस नहीं रहने पर भी इनकमिंग सेवा जारी रहेगी। यहीं नहीं कंपनी ने सभी बीएसएनएल ग्राहकों के लिए दस रूपए का टॉकटाइम देने की घोषणा भी की है। इस संबंध में बीएसएनएल के एसडीओ उमेश कुमार ने बताया कि बिहार सर्कल के जीएम के निर्देश पर जिले के बीएसएनएल ग्राहकों के लिए इनकमिंग सेवा मुफ्त में जारी रहेगी। इस दौरान 20 अप्रैल तक ग्राहकों के फोन पर जीरो बैलेंस पर भी इनकमिंग सेवा जारी रहेगी। कंपनी द्वारा यह सेवा रिचार्ज में आ रही दिक्कतों व लॉकडाउन में अपने ग्राहकों की हितों को ध्यान में रख दी जा रही है। यह सेवा लॉकडाउन अवधि में सभी ग्राहकों को मिलेगी।
वहीं जीओ कंपनी द्वारा भी 20 अप्रैल तक इनकमिंग सेवा मुफ्त में देने की घोषणा की गई है। जीओ कंपनी के जिला प्रतिनिधि रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि लॉकडाउन को देखते हुए कंपनी ने सभी जीओ ग्राहकों को 20 अप्रैल तक इनकमिंग सेवा मुफ्त में दी जाएगी। इस दौरान ग्राहक बिना रिचार्ज कराए जीरो बैलेंस पर इनकमिंग की सेवा ले सकता है। इस दौरान एक जीबी डाटा भी जीओ ग्राहकों को दिया जाएगा।

Related posts

मोइनुल हक ट्रॉफी के लिए पश्चिमी चंपारण जिला फुटबॉल टीम का चयन

ETV NEWS 24

सीयूएसबी की टीम स्माइल ने गर्म कपड़े किया दान

admin

गया में फौजियों के इस गॉव में सड़क आते आते बीत चुके 72 साल,600मीटर का NOC देने में वन विभाग ने गुजार दिए 72 साल,अब सड़क बनने की खबर सुनते ही ग्रामीणों में दौड़ी खुशी की लहर

admin

Leave a Comment