ETV News 24
Other

सीयूएसबी की टीम स्माइल ने गर्म कपड़े किया दान

टिकारी/गया

टिकारी से ओमप्रकाश की रिपोर्ट

ठंड के इस मौसम में दक्षिण बिहार केंद्रीय विश्वविद्यालय (सीयूएसबी) के छात्र प्रकोष्ठ ‘टीम स्माइल’ ने विवि प्रांगण से सटे फतेहपुर गाँव में रहने वाले ज़रूरतमंद लोगों के बीच गर्म कपड़े बाँट पर उनके चेहरे पर मुस्कान बिखेरा ! जन संपर्क पदाधिकारी (पीआरओ) मो० मुदस्सीर आलम ने बताया कि विवि के छात्रों द्वारा गठित समूह ‘टीम स्माइल’ ने गत वर्षों की तरह सामाजिक उत्तरदायित्व का निर्वाहण करते हुए जरूरतमंदों के बीच ऊनी वस्त्रों का वितरण किया।
इस संबंध में ज़्यादा जानकारी देते हुए ‘टीम स्माइल’ के प्राध्यापक समनवयक डॉ० प्रणव कुमार ने बताया कि जाड़े का मौसम शुरू होते ही ‘टीम स्माइल’ के सदस्यों ने विवि परिसर में ऊनी वस्त्रों को इकठ्ठा करने की मुहीम चलाई ! काफी कम समय में ही ‘टीम स्माइल’ ने विवि के प्राध्यापकों, कर्मचारियों एवं विद्यार्थियों द्वारा किए गए स्वेच्छिक दान से बड़ी संख्या में ऊनी कपड़े इकठ्ठा किया ! टीम के सदस्यों ने काफी बढ़ चढ़कर कर हिस्सा लिया और गर्मजोशी से जरूरतमंदों को शॉल,कम्बल,चादर,स्वेटर इत्यादि गर्म कपड़े बांटे | गर्म कपड़ो के साथ – साथ दैनिक जीवन मे प्रयोग आने वाले कपड़े जैसे शर्ट,जीन्स,साड़ी,सूट इत्यादि भी बाँटा गया। इस कार्यक्रम में ’टीम स्माइल’ के सदस्यगण क्रमशः कुमार प्रत्युष, आशुतोष, हयात, ऋचा, प्रियांशु, आस्था, शुभम, अलीशा, विष्णु, अर्णव, प्राक्क्षि आदि उपस्थित थे।
ज्ञात हो कि ‘टीम स्माइल’ हमेशा ज़रूरतमंदों की मदद के लिए पेश-पेश रहती है और समय-समय पर आर्थिक तौर पर कमज़ोर लोगों की स्वेच्छा से मदद करते रहती है ! ‘टीम स्माइल’ की पहल को कुलपति प्रोफेसर हरिशचन्द्र सिंह राठौर के साथ – साथ समस्त विवि परिवार ने काफी सराहा है और ऐसे शुभ कार्यों के लिए बधाई दी है।

Related posts

सबके लिए पक्का व छतदार आवास सरकार उच्च प्राथमिकता:गरिमा

ETV NEWS 24

बच्चों को 12 जानलेवा बीमारियों से बचाता है सम्पूर्ण टीकाकरण- डा. एनकेसिन्हा

admin

पांच जनवरी को विधानसभा स्तरीय होगा सम्मेलन

admin

Leave a Comment