ETV News 24
Other

जमुई:आवासीय सैनिक पब्लिक स्कूल की ओर से बाल मेला सह विज्ञान प्रदर्शनी कार्यक्रम का दीप प्रज्वलित कर विधिवत आयोजन किया गया।

सैनिक पब्लिक स्कूल जमुई की ओर से बाल मेला सह विज्ञान प्रदर्शनी कार्यक्रम का दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उदघाटन किया गया।इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विकास प्रसाद सिंह,विशिष्ट अतिथि लक्ष्मण झा मौजूद थे।इस मौके पर स्कूली बच्चों के द्वारा जल जीवन हरियाली और विज्ञान और तकनीक को लेकर पर्यावरण प्रोजेक्ट बनाया गया ।जल जीवन और हरयाली को ध्यान में रखते हुए साक्षी रानी अमन कुमार दीपांशी कुणाल कुमार और विज्ञान एवं तकनीक को ध्यान में रखते हुए शिवम कुमार रजनीश कुमार प्रियांशु कुमार राहुल कुमार ने एक से बढ़कर एक मॉडल को प्रस्तुत किया।जिसमें कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण का केंद्र शिवम कुमार के द्वारा बनाया गया जे सी बी को देख कर मुख्य अतिथि और अभिभावक प्रसंशा किये बिना रह नही पाए।
ओर साथ ही साथ लोगों को यह संदेश दिया गया कि जीवन को आनंद पूर्वक जीने के लिए वृक्ष अवश्य लगाएं और देश को आगे बढ़ाने में अपना अहम योगदान दें।इस मौके पे स्कूल के प्राचार्य जय प्रकाश सिंह ने यह भी घोषणा किये की नर्मदा वेलफेयर एजुकेशनल ट्रस्ट के अन्तर्गत एक टैलेंट हंट का परीक्षा लिया जाएगा जिसमे नवोदय सैनिक और सिमुलतल्ला विद्यालय के लिए तैयारी भी कराई जाएगी, और जो बच्चे 90% से ऊपर अंक लाते है वैसे बच्चों को 50% शुल्क ले कर विद्यालय प्रबंधन उसे पढाने का कार्य करेगी।
इस मौके पर मुख्य अतिथि विकास प्रसाद सिंह,विशिष्ट अतिथि लक्ष्मण झा,विजय सिंह,शैलेश भरद्वाज,सुनील कुमार सिंह,रवि कुमार,जय प्रकाश सिंह शिक्षक शिक्षिका अभिभावक और बच्चे समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Related posts

सैंकड़ों के तादाद की संख्या में सीमा पर पहुँचे नेपालियों नागरिकों को किया गया क्वॉरेंटाइन

admin

आपसी वर्चस्‍व को लेकर घात लगाए दर्जनभर युवकों ने घर लौट रहे दो चचेरे भाईयों पर अंधाधुन की फायरिंग,एक की मौके पर ही मौत,दूसरा घायल    

ETV NEWS 24

94 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद, एक धंधेबाज फरार

admin

Leave a Comment