ETV News 24
Other

आपसी वर्चस्‍व को लेकर घात लगाए दर्जनभर युवकों ने घर लौट रहे दो चचेरे भाईयों पर अंधाधुन की फायरिंग,एक की मौके पर ही मौत,दूसरा घायल    

मृतक की फाइल फोटो


संवाद सहयोगी, मसौढी
थाना के संघतपर स्थित मस्जिद के पास रविवार की देर शाम दो चचेरे भाईयों पर करीब आधा दर्जन युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इसमें 35 वर्षीय एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 20 वर्षीय उसका चचेरा भाई इसमें गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में घायल युवक को अनुमंडलीय अस्‍पताल में प्राथमिक उपचार कराने के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया। घटना का कारण वर्चस्‍व को लेकर पूर्व से दोनों गुटों में चल रहा विवाद बताया जाता है। मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की शाम थाना के तिनेरी गांव के निरंजन सिंह का पुत्र न्‍यूटन कुमार (35) अपने घर में हो रही बोरिंग के लिए पाइप खरीदने अपने चचेरे भाई सह रंजीत सिंह के पुत्र शिवम कुमार (20) के साथ अपनी बाइक से मसौढी बाजार आया था। इसके बाद दोनों चचेरे भाई अपनी बाइक मसौढी में ही एक डेरा में रख पैदल ही अपने घर के लिए चल दिए। इसी दौरान वे जैसे ही संघतपर स्थित मस्जिद के पास पहुंचे वहां पूर्व से ही घात लगाए दूसरे गुट के करीब दर्जनभर युवकों ने उनपर फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसमें चार गोली न्‍यूटन के मुंह,छाती व सिर व बांह में लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। एक गोली शिवम की कमर में लगी और वह गंभीर रूप से घाल हो गया। इधर सूचना पाकर बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अनुमंडलीय अस्‍पताल लाया। वहां चिकित्‍सकों ने न्‍यूटन को मृत घोषित कर दिया। जबकि शिवम को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया। घटना का कारण दोनों गुटों के बीच वर्चस्‍व को लेकर पूर्व से चला आ रहा विवाद बताया जाता है। बताया जाता है कि मृतक न्‍यूटन कुमार एक हिंदू संगठन से जुडा था जबकि दूसरे पक्ष ने भी अपना एक गैंग बना रखा है।इन दोनों गुटों के बीच पूर्व में भी मारपीट की घटना घट चुकी है।
दोपहर में भी दोनों गुटों के बीच हुई थी मारपीट       
बताया जाता है कि रविवार को दोपहर भी मसौढी कोर्ट हॉल्‍ट के पास दोनों गुटो के बीच मारपीट हुई थी।
आरोपित गुट के दो सदस्‍य गिरफ्तार, अन्‍य के लिए पुलिस कर रही थी छापेमारी  
मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की रात पुलिस ने छापेमारी कर आरोपित गुट के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। अन्‍य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही थी। इस बाबत जब थानाध्‍यक्ष रंजीत कुमार रजक से संपर्क किया गया तो उन्‍होंने छापेमारी में होने की बात कह फिलहाल कुछ भी बताने से मना कर दिया।   

Related posts

मुख्यमंत्री ने की उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक

admin

कोरोना  संक्रमण बचाव को लेकर अकोढ़ीगोला पुलिस ने निकाली जागरूकता रैली

admin

तकिया में चोरी हुए जेवर बरामद, घर से मिले नगदी और जिंदा कारतूस

ETV NEWS 24

Leave a Comment