ETV News 24
Other

मोटर साइकिल सवार को पिकअप और ट्रक ने रौंदा, दो लोग जख्मी , ईलाज के लिए PMCH भर्ती

पटना/बिहार

पटना जिले के पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय थाने क्षेत्र के धरहरा गांव के पास पटना की ओर से पालीगंज की ओर आ रहे मोटर साइकिल सवार को पीछे से एक तेजगति से आ रही एक अनियंत्रित पिकअप ने और समाने आ रहे ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मारते हुए दो लोगों को गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया ।इस घटना में दोनों लोगों की बाई पैर पूरी तरह से क्षति ग्रस्त हो जख्मी हो गया ।इस घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने जुटकर दोनों गंभीर रूप से घायल लोगों को अनुमण्डल अस्पताल पहुंचाया । जहां पर अनुमंडल अस्पताल के डॉक्टरों ने गंभीर रूप से जख्मी हुए दोनों लोगों को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए तत्काल पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया। वही इस घटना के सूचना के बाद पालीगंज थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुँचकर पिकअप को जब्त कर उसके ड्रावर् को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।
जानकारी के अनुसार इस हादसे मे जख्मी पालीगंज के व्यवसाई रामकुमार गुप्ता और दूसरे सरकुणा गाँव के कृष्णा यादव के पुत्र चिंटू कुमार बताया जा रहा है।

Related posts

मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री ने संयुक्त रूप से किया इको टूरिज्म पार्क का उद्घाटन।

ETV NEWS 24

माननीय मुख्यमंत्री के प्रस्तावित जल-जीवन-हरियाली यात्रा को लेकर माननीय प्रभारी मंत्री और माननीय सांसद ने किया स्थल निरीक्षण, दिये आवश्यक निर्देश

admin

लकड़ी चोरी करने का चार पर मुकदमा दर्ज

ETV NEWS 24

Leave a Comment