ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर में लॉ एंड ऑर्डर और सूखे को लेकर बेहद गंभीर हालात : प्रशांत किशोर

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर: जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने समस्तीपुर में कहा कि यहां
एंड ऑर्डर और सूखे को लेकर हालत गंभीर है। प्रशांत किशोर बताते हैं कि लॉ एंड ऑर्डर को लेकर बीते साल जब महागठबंधन की सरकार बनी, तो लोगों के मन में आशंका थी कि लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ेगा। धीरे-धीरे मैं देख रहा हूं बीते 3-4 महीनों से लोगों की आशंका सही होती दिख रही है। बड़ी तादाद में लोगों का मर्डर, अपहरण और डकैती जैसी घटनाएं हो रही हैं।

*बारिश नहीं हुई और सरकार से मदद न मिली तो फसलें होंगी बर्बाद: प्रशांत किशोर*

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि सूखे की समस्या को लेकर लोग मुझसे बता रहे हैं कि समस्तीपुर जिले में बारिश नहीं हुई है, सरकार ने अभी तक किसी प्रकार का कोई संज्ञान नहीं लिया है। लोगों ने किसी प्रकार से फसलों को जिंदा रखा है। लेकिन, सबका मानना है कि आने वाले दिनों में बारिश नहीं हुई और सरकार की ओर से कोई मदद नहीं मिलती है, तो जो फसल लगी हुई है वो भी बर्बाद हो जाएगी।
बता दें कि प्रशांत किशोर 260 दिनों से बिहार में पदयात्रा कर रहे हैं। शनिवार को वह समस्तीपुर के बैदनाथपुर गांव के हाईस्कूल मैदान से यात्रा शुरू कर शिवाजीनगर के आरकेएमजीजी कॉलेज ग्राउंड तक कुल 8.3 किलोमीटर पदयात्रा की। इस दौरान पांच पंचायतों के 11 गांवों में गए, जिसमें बैदनाथपुर, लक्ष्मीपुर, गायघाट, देवनपुर, करियेन, शिवनगर, बंदिहा, पूरा, गंगाराही, राजौर, शिवाजीनगर गांव में पदयात्रा कर लोगों से मिले। प्रशांत किशोर पैदल सफर तय करके लोगों को वोट की ताकत का एहसास दिला रहे हैं। बीते दिनों में प्रशांत किशोर 2500 किलोमीटर से अधिक पदयात्रा कर चुके हैं।

Related posts

पुलिस हिरासत में एक युवक ने फंदा से लटककर खुदकुशी कर ली है

ETV News 24

संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की 67वां महापरिनिर्माण दिवस मनाया गया

ETV News 24

भीषण गर्मी की जवाला मे कई दिनों से जाम से कराहता शहर की सड़के

ETV News 24

Leave a Comment