ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

पुलिस हिरासत में एक युवक ने फंदा से लटककर खुदकुशी कर ली है

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय से एक बड़ी ख़बर सामने आरही है जहां पुलिस की बड़ी लापरवाही देखने को मिली है. दरअसल पुलिस हिरासत में एक युवक ने फंदा से लटककर खुदकुशी कर ली है। मामला दलसिंहसराय थाने का है जहां पत्नी के साथ हुए विवाद में ससुराल वालों की शिकायत पर एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर थाना पर रखा हुआ था।
इसके बाद गिरफ्तार युवक ने गुरुवार की देर रात्रि थाना के मुंशी वाले रूम के बगल के कमरें मे खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हकीमाबाद खराश के रहने वाले मो. गुलाब के रूप में की गई है। घटना की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वही डीएसपी दिनेश कुमार पांडे थाना पहुँच कर मामाले की छानबीन मे जुटे है।घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक मो. गुलाब की शादी चार वर्ष पूर्व दलसिंहसराय के नवादा में हुई थी। शादी के बाद से ही पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था और मामला न्यायालय में चल रहा था। मृतक की बहन ने बताया की मो. गुलाब गुरुवार को अपने काम से दलसिंहसराय आया था। जिसके बाद युवक के साले अपने दोस्तों को लेकर आया और उसे पकड़ कर ले गया। मारपीट किया एंव कान मे तेजाब डाल दिया।जिसके बाद ससुराल वालों ने 112 नंबर पर इसकी शिकायत की थी।
वही मृतक को इलाज के लिए कम अस्पताल मे भरती करवाया गया जंहा से मृतक व उसके परिजन थाना मे शिकायत करने गये।वही पुलिस ने मृतक युवक को कस्टडी मे लिया और मुंशी रूम के बगल् मे उसे बंद कर दिया।जहां बीती रात उसने खुदकुशी कर ली। आनन-फानन में वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों के द्वारा मृत रात्रि 1:30 मे अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Related posts

प्रशिक्षित राज मिस्त्री व भवन निर्माण सामग्री विक्रेतायो के साथ बैठक

ETV News 24

रोहतास जिला में अवैध पत्थर खनन में हो रही लगातार छापेमारी

ETV News 24

जुलूस निकालकर किसानों ने कृषि समन्वयक का फूंका पूतला

ETV News 24

Leave a Comment