ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

पूसा में बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक से पिस्तौल के बल पर लूटे 60 हजार, जांच में जुटी पुलिस

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले के पूसा थाना क्षेत्र में मलिकौर व दिघरा के बीच स्थित मलंग स्थान के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक से पिस्तौल के बल पर 60 हजार रुपये व अन्य सामान लूट लिया। घटना की सूचना मिलने पर थाना अध्यक्ष निशा भारती के नेतृत्व में पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।
लूट के शिकार हुए सीएसपी संचालक धीरज कुमार मालिकौर गांव के रहने वाले हैं। बताया गया है कि दिन में करीब दस बजे दिघरा स्थित सीएसपी चलाने के लिए वे बाइक से जा रहे थे। सीएसपी के संचालन के लिए उनके बैग में 60 हजार रुपये थे। वे जैसे ही मलंग स्थान के पास पहुंचे, वहां पहले से मौजूद बाइक सवार तीन युवकों ने उनका पीछा किया।

युवकों ने उन्हें ओवरटेक कर रोकने के बाद गमछे में छिपा कर रखी पिस्तौल दिखाकर रुपये वाला बैग छीन लिया। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद तीनों फरार हो गए। उसके बाद सीएसपी संचालक ने पूसा थाना को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटना के संबंध में आसपास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटाने में लग गयी। थाना अध्यक्ष निशा भारती ने बताया कि मामले की जांच के साथ लुटेरों का भी पता लगाया जा रहा है।

Related posts

राजकीय अन्य पिछड़ा वर्ग कन्या आवासीय उच्च विद्यालय प्लस टू 16 मी वार्षिक स्थापना दिवस मनाई गई

ETV News 24

संविदा पर कार्यरत स्वास्थ्य कर्मचारियों ने काला बिल्ला लगाकर किया प्रदर्शन

ETV News 24

राजेन्द्र कृषि केंद्रीय विश्वविद्यालय पूसा समस्तीपुर में, एक छात्र की मौत के बाद, जमकर बबाल, दर्जनों गाड़ियों को छात्रों ने फूंक दिया

ETV News 24

Leave a Comment