ETV News 24
Other

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप की मुलाकात बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी होगी

बिहार

मुख्य संपादक/सरफराज़ आलम

भारत के दो दिनों के दौरे पर आ रहे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप की मुलाकात बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी होगी. नीतीश कुमार देश के कुछ चुनिंदा नेताओं में शामिल किये गये हैं जो अमेरिकी राष्ट्रपति और उनकी पत्नी के साथ डिनर करेंगे. नीतीश कुमार को इसका न्योता मिल गया है.

राष्ट्रपति भवन से मिला न्योता

सरकारी सूत्रों के मुताबिक नीतीश कुमार को राष्ट्रपति भवन से न्योता भेज दिया गया है. दो दिनों के भारत दौरे पर आ रहे डोनाल़्ड ट्रंप और उनकी पत्नी के सम्मान में 25 फरवरी की रात राष्ट्रपति भवन में भोज रखा गया है. इस भोज में शामिल होने के लिए नीतीश को भी न्योता दिया गया है. नीतीश कुमार देश के कुछ चुनिंदा नेताओं में शामिल हैं जिन्हें ट्रंप के साथ भोजन का न्योता मिला है.

केंद्र सरकार से मिल रही खबर के मुताबिक 25 फरवरी की रात में आयोजित भोज में बिहार के अलावा महाराष्ट्र, तेलंगाना, ओडिसा, तमिलनाडु, कर्नाटक, असम और हरियाणा के मुख्यमंत्रियों को न्योता दिया गया है. इसके अलावा केंद्र सरकार में शामिल चुनिंदा मंत्रियों को ही इस भोज में शामिल होने का न्योता मिला है. ये तमाम लोग ट्रंप परिवार के साथ भोजन करेंगे.

हालांकि बिहार के मुख्यमंत्री कार्यालय में अब तक न्योता मिलने की बात की पुष्टि नहीं की है. लेकिन दिल्ली से आ रही खबरों के मुताबिक नीतीश कुमार को न्योता भेज दिया गया है.

गौरतलब है कि ट्रंप परिवार से मिलने का मौका चंद ही लोगों को मिल रहा है. मेलानिया ट्रंप 25 फरवरी को दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में जाकर हैप्पीनेस क्लास देखेंगी और बच्चों से बात करेंगी. लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को वहां निमंत्रित नहीं किया गया है. इसे लेकर आम आदमी पार्टी ने गहरी नाराजगी भी जाहिर की है।

Related posts

बोलेरो सवार अपराधियों ने बालू लदे ट्रक चालक को मारी गोली,घटना स्थल पर मौत

ETV NEWS 24

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती मनी

admin

नाला निर्माण के लिए jcb बुलवाकर कार्य करवाया गया

admin

Leave a Comment