ETV News 24
Other

कोरोना  संक्रमण बचाव को लेकर अकोढ़ीगोला पुलिस ने निकाली जागरूकता रैली

डेहरी ओन सोन रोहतास

कोरोना संक्रमण महामारी में असली योद्धा के रूप में पुलिसकर्मी ही कार्य कर रहे हैं । महामारी को लेकर लॉक डाउन के कारण लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं वहीं पुलिस के वरीय अधिकारी से लेकर छोटे पुलिसकर्मी रोड पर खड़े हो लाॅक डाउन का पालन तथा जागरूकता अभियान चला रहा है। रोहतास जिले के अकोढ़ीगोला थाना के द्वारा स्लोगन के साथ थाना क्षेत्र में जागरूकता अभियान चलाया गया। रोहतास पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि रोहतास पुलिस आप सभी के साथ है आप सभी कोरोना वायरस से लड़ने में अपना सहयोग बनाए रखें। सोमवार को अकोढ़ीगोला थाना के द्वारा पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने पूर्णा संक्रमण के बचाव को लेकर जागरूकता अभियान निकाली जिसमें स्लोगन में, हमें आप को बचाना है ताकि यह देश बच सके

मेरी बीबी बीमार है मगर मैं घर नही जा सकता,

अगर हम घर चले गए तो आप बीमार हो जायँगे, उक्त स्लोगन लगे बैनर पोस्टर हाथ मे लिए पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने मुख्य बाजार सहित बांक तेतरा ढ़ आदि गाँव में कोरोना संक्रमण के बचाव को लेकर जागरूकता रैली निकाल कर लोगो को जागरूक किया। थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद, प्रखंड विकास पदाधिकारी कुंदन कुमार व अंचलाधिकारी अंशु कुमार सिंह ने हाथ मे स्लोग घर पर रहे मास्क का प्रयोग करे घर मे सुरक्षित रहे। यदि आप बीमार हो जायँगे तो देश बीमार हो जाएगा हमे आपको बचाना है ताकि हमारा देश बच सके आदि स्लोगन लिखे हुए तख्ती लेकर पुलिस कर्मी गाव में घूम कर लोगो से अपील किया कि कोरोना संक्रमण की बचाव करने में आप सभी की अहम भूमिका है। रैली के दौरान लोगो को घर मे रह कर लॉक डाउन का पालन करने की अपील किया । कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर लोगो से बार बार हाथ धोने, वेवजह घर से नही निकलने की भी सलाह दिया गया। पुलिस की जागरूकता रैली को जगह-जगह लोगों ने ताली और फूल वर्षा कर स्वागत किया। जदयू के प्रखंड अध्यक्ष अशोक चंद्रवंशी ने कहां की कोरोना महामारी के इस युद्ध में पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह के नेतृत्व में जिले के अनेक जगह भी जागरूकता अभियान के माध्यम से लोगों का संदेश देने का कार्य किया जा रहा है आज अकोढ़ीगोला थाना की ओर से निकाले गए जागरूकता अभियान पर उन्होंने पुलिस परिवार को धन्यवाद दिया।

अकोढी गोला थाना क्षेत्र में पुलिस की जागरूकता रैली जैसे ही मुख्य बाजार में पहुंची लोगो ने तालिया बजा कर उनका हौसला अफजाई किया । मुख्य बाजार के चांदी रॉड में रागग्वेंद्र गुप्ता, वराढ़ी गोला में बिटू गुप्ता, अंकित गुप्ता मुख्य बाजार में रणजीत गुप्ता व संजीव गुप्ता , बांक गाव में जितेंद्र भगत के नेतृत्व में जागरूकता रैली निकले गए पुलिस व प्रशाशनिक कोरोना योद्धा पर फूलों की वर्षा किया। रैली में ए एसआई रवि यादव, अरबिन्द सिंह, बिंदा लाल आदि मौजूद थे।

Related posts

नियोजित शिक्षकों का हड़ताल 11वाँ दिन भी जारी

admin

पीएचसी मे जाँच क्रम में नही रखा जा रहा है सोशल डिस्टेंस का पालन

admin

टेट शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति पटना बिहार के तत्वाधान में सरकार के विरोध में 976 शिक्षकों ने अपना बाल मुंडन कराया

admin

Leave a Comment