ETV News 24
Other

बिहार के नकली DGP को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जिले में DM बनने की भी थी चर्चा

नीरज कुमार कि रिपोर्ट

समस्तीपुर कोरोना संकट की महामारी के बीच पुलिस खुराफातियों से भी तंग आ गई है. हल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्विटर पर खुराफातियों के बारे में चर्चा की थी. बिहार पुलिस ने भी राज्य के नकली डीजीपी साहब को अरेस्ट किया है. दरअसल जिले में डीएम बनने की भी सुर्खियां ये महानुभाव बटोर रहे थे. जिसे अब पुलिस अरेस्ट कर पूछताछ कर रही है।

मामला समस्तीपुर जिले का है। जहां उजियारपुर थाना इलाके के पतैली गांव से एक ऐसे शख्स को अरेस्ट किया गया है. जो बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय और समस्तीपुर के डीएम के नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाकर बदमाशी कर रहा था।
युवक के खिलाफ शिकायत मिलने पर उजियारपुर पुलिस ने इसे अरेस्ट कर लिया है।

दलसिंहसराय के एसडीपीओ कुंदन कुमार ने बताया कि समस्तीपुर एसपी को सीआईडी विभाग से यह सुचना मिली थी कि, समस्तीपुर जिलाधिकारी और बिहार के डीजीपी के नाम से समस्तीपुर का एक व्यक्ति फर्जी ट्विटर अकाउंट को संचालित कर रहा है। जिसका लोकेशन उजियारपुर थाना क्षेत्र के पतैली गांव मे दिख रहा था. सूचना मिलते ही एसडीपीओ कुंदन कुमार के नेतृत्व मे पुलिस टीम को ट्विटर अकाउंट चलाने वाले युवक के तस्वीर की मदद से पतैली गांव में छापेमारी की।

डीएसपी ने आगे बताया कि छापेमारी में आरोपी को अरेस्ट करने की कामयाबी पुलिस को मिली। गिरफ्तार युवक की पहचान पतैली गांव के रहने वाले उपेन्द्र महतो के 30 साल के बेटे संजय कुमार के रूप मे की गई है. गिरफ्तार युवक ने भी दोनों फर्जी ट्विटर अकाउंट को संचालित करने की बात स्वीकार किया है. युवक के पास से बरामद मोबाइल में जिलाधिकारी समस्तीपुर और डीजीपी बिहार पटना के नाम से ट्विटर अकाउंट भी पाया गया है।

Related posts

सुपौल जिला के किशनपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत पुलिस को वाहन चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में शराब जप्त

admin

शेखपुरा विद्युत आपूर्ति प्रमंडल कार्यालय द्वारा जारी किया सूची

admin

संजय सिंह को मारी गोली,गंभीर हालत में भेजा गया अस्पताल

admin

Leave a Comment