ETV News 24
Other

फेक न्यूज फैलाने वाले सैकड़ों लोगों को किया गया गिरफ्तार – डीजीपी

सासाराम

सासाराम ब्यूरो चीफ संदीप भेलारी

रोहतास बिहार में सोशल मीडिया पर फेक न्यूज फैलाने वाले बक्से नहीं जाएंगे. बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि सैकड़ों फेक न्यूज मामले पर एफआईआर दर्ज कर सैकड़ों लोगों को जेल भेजा जा चुका है. साथ ही उनका गुंडा रजिस्टर में नाम भी दर्ज करवाया गया है. डीजीपी ने कहा कि जो लोग भी बिहार में फेक न्यूज फैलाने की कोशिश करेंगे उन पर पुलिस सख्ती से कार्रवाई करेगी.
दोषी लोगों पर की जाएगी कार्रवाई’
बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि यूपी और अन्य राज्यों ने जो निर्णय लिया है कि 55 वर्ष के ऊपर के सभी पुलिसकर्मियों को ड्यूटी इस लॉकडाउन में नहीं लगाया जाएगा. उस पर बिहार में भी विचार-विमर्श चल रहा है. आज के बैठक में हम लोग इस पर चर्चा करेंगे.
फेक न्यूज फैला कर पुलिस को ना करें परेशान’
डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि कैमूर में फिर पुलिस की टीम पर हमला किया गया है. यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और अफसोस की बात है. हम लोगों को समझना चाहिए कि देश में अगली कतार में कोरोना से लड़ रहे पुलिसकर्मियों और स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला करना बहुत अफसोस की बात है, जो लोग भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं, उन्होंने कहा कि इस महामारी के समय में आम जनता को पैनिक होने की जरूरत नहीं है. सतर्क रहें और सुरक्षित रहें और इस तरह का फेक न्यूज फैला कर पुलिस को परेशान ना करें।

Related posts

कोरोना संक्रमण  महामारी में कोरोना योद्धा सोनू सिंह: मुटूर पाण्डेय

admin

सीओ को लगाई फटकार , प्रभार छिना , बीडीओ को सौंपा जिम्मा

admin

जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के ब्लाक अध्यक्ष योगेंद्र प्रताप सिंह द्वारा एसडीएम को सौंपा ग्यारह हजार रूपए का चेक

admin

Leave a Comment