ETV News 24
Other

बिहार में कोरोना से तीसरी मौत, पटना NMCH में एक शख्स ने तोड़ा दम

पटना से नीरज कुमार कि रिपोर्ट

पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पटना से जहां एक शख्स की मौत कोरोना के कारण हो गई है. पटना एनएमसीएच में एक शख्स की मौत हो गई है. एनएमसीएच के अधीक्षक निर्मल कुमार ने इस मौत की पुष्टि की है. 64 साल के एक मरीज कैंसर से पीड़ित थे. जिनकी मौत हो गई है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से बताया गया कि मृतक व्यक्ति मोतिहारी का रहने वाला था. इस व्यक्ति का इलाज मुंबई में भी चल रहा था.

मधुबनी से मिले 13 मरीज, कटिहार से 2

स्वास्थ्य विभाग की ओर से शुक्रवार को चौथी अपडेट जारी की गई. स्वास्थ्य विभाग के चीफ सेक्रेटरी संजय कुमार की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक मधुबनी जिले से 13 और कटिहार जिले से 2 नए मरीज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. स्वास्थ्य विभाग के चीफ सेक्रेटरी संजय कुमार की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक मधुबनी जिले से 13 मामले, कटिहार जिले से 2 मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. मधुबनी के झंझारपुर से 4, राजनगर से 4, जयनगर से 3 और मधुबनी शहर से 2 मरीज मिले हैं. कटिहार के कुरसेला और रतनपुर से एक-एक मरीज मिले हैं।

शाहाबाद का इलाका कोरोना का गढ़

स्वास्थ्य विभाग की ओर से शुक्रवार को तीसरी अपडेट जारी की गई. जिसके मुताबिक आरा के नाला रोड में 46 साल का एक मरीज कोरोना पोजिटिव पाया गया. भोजपुर में अब एक दर्जन मरीज कोरोना पोजिटिव हो गए हैं. इसके साथ ही कैमूर के चैनपुर में कोरोना की चेन टूटने का नाम नहीं ले रही है. यहां दो दर्जन कोरोना पोजिटिव मरीज हो गए. यहां से भी आज 6 पोजिटिव मरीज सामने आये हैं. बक्सर जिले के नया भोजपुर से सबसे ज्यादा 11 नए मरीज सामने आये हैं. इस जिले में अब कोरोना मरीजों की संख्या 51 हो गई है।

Related posts

विद्यालयों में तालाबंदी कर शिक्षकों ने किया धरना प्रदर्शन

admin

सरकार के उदासीन रवैया पर किसान मजदूर नाराज

admin

गली के मुख्य द्वार पर अवैध कब्जा, आवागमन बाधित

admin

Leave a Comment