ETV News 24
Other

सोनू सिंह कोरोना योद्धा : – प्रखंड प्रमुख

डेहरी आन सोन रोहतास

संवाददाता/मदन कुमार

डेहरी अनुमंडल क्षेत्र के अकोढी गोला प्रखंड के प्रखंड प्रमुख संतोष पासवान ने समाज सेवी राजीव रंजन सिंह उर्फ सोनू सिंह एवं जिला पार्षद नीतू सिंह की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि आज पूरे देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण पूरा देश लाँक डाउन है।लेकिन जिले के वरिष्ठ समाजसेवी सोनू सिंह जिस लगन और सेवाभाव से अकोढी गोला प्रखंड के सभी गांवों सहित डेहरी अनुमंडल के लोगों को कोरोनावायरस के संक्रमण से बचाने एवं जरूरतमंदों को खाद्य पदार्थों की निर्बाध गति से आपूर्ति की है वह काबिले तारीफ है। सोनू सिंह ने इस वैश्विक महामारी में यह सिद्ध कर दिया कि वे लोगों के दुख के समय में सबसे बड़े रहनुमा हैं। अपनी जान की परवाह किए बगैर बड़े पैमाने पर लोगों की मददगार बनकर यह दिखा दिया कि सेवाभाव के लिए दिल में जगह होनी चाहिए। पद और पैसे का महत्व नहीं।

प्रखंड प्रमुख ने कहा कि डेहरी में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद लोगों में डर और भय है पुलिस प्रशासन भी शहर में करोना को लेकर और सख्त हो गई है. पुलिस रात दिन एक कर अपनी जान जोखिम में डालकर जनता के हिफाजत के लिए सड़क पर है ऐसे में इनकी सुरक्षा के लिए जिला परिषद सदस्य नीतू सिंह व समाजसेवी राजीव रंजन सिंह उर्फ सोनू सिंह के द्वारा बुधवार को डिहरी थाना में अपने हाथ मशीन द्वारा पूरा डेहरी नगर थाना को सैनिटाइज कराया गया और बैंकों में भीड़ को देखते हुए लोगों को सुरक्षा और बैंक कर्मियों के सुरक्षा के लिए डालमियानगर स्टेट बैंक में सैनिटाइज कराया गया ।

वही अकोढ़ी गोला में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया , प्रखण्ड कार्यालय, अंचल कार्यालय, आरटीपीएस काउंटर का भी सैनिटाइज कराया उनके द्वारा प्रधानमंत्री राहत कोष तथा उनकी पत्नी जिला परिषद सदस्य नीतू सिंह के द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष राशि देने के अलावा नगर परिषद डेहरी डालमियानगर को 30 क्विंटल चावल दिया । सोनू सिंह द्वारा शासन और प्रशासन को सैनिटाइजर माक्स और अब पूरे नगर थाना को सैनिटाइजर कराने से लोग इनके कार्यों की चौतरफा तारीफ हो रही है। पुलिसकर्मी पिछले 1 महीने से लगातार हमारी सुरक्षा के लिए सड़क पर खड़े रहते हैं इनकी सुरक्षा पहले जरूरी है आज हम इनके लिए कुछ भी करें वह बहुत कम है। ऐसे में इन लोगों की हिफाजत के लिए किया जा रहा प्रयास सोनू सिंह को कोरोना योद्धा के रूप में स्थापित करती है।

उन्होंने लोगो से अपील करते हुए कहा कि लॉक डाउन का पालन करते हुए लोग घरों में रहकर लॉक डाउन का पालन करे। वेव्वख घर से नही निकले। जब कभी जरूरत हो तो तभी घर से बाहर निकले। घर से निकलते समय मुंह पर मास्क जरूर लगाएं।

Related posts

सीयूएसबी की टीम स्माइल ने गर्म कपड़े किया दान

admin

9 वर्षो के लंबे संघर्ष के बाद धवदाढ़ में सरकारी पोखर की खुदाई शुरू

admin

प्रदेश उपाध्यक्ष प्रबुद्ध प्रकोष्ठ जदयू उत्तर प्रदेश ओम प्रकाश का कहना देश और प्रदेश में हो रही वीभत्स दुर्घटनाएं व्यवस्था की असफलता का द्योतक व्यवस्था सुधरने की नाम ही नहीं ले रही

ETV NEWS 24

Leave a Comment