ETV News 24
Other

कृषि विभाग के तरफ से समन्वयकों द्वारा स्वेच्छा पूर्वक अपने वेतन से एक दिन कि राशि कटौती कर मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करेंगे।

-मसौढी विश्वव्यापी महामारी कोरोना से निपटने हेतु बिहार सरकार,कृषि विभाग, के अधीन कार्यरत सभी कृषि समन्वयकों द्वारा स्वेच्छा पूर्वक अपने वेतन में से एक दिन के वेतन की राशि का कटौती कर मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करने के संबंध
इस संबंध में बिहार सरकार, कृषि विभाग, के अधीन कार्यरत बिहार के सभी कृषि समन्वयकों द्वारा बिहार कृषि समन्वयक कार्यसमिति को कृषि समन्वयकों के हित में निर्णय लेने एवं अपनी बातों या मांगों को रखे जाने के लिये प्राधिकृत किया गया है।विश्वव्यापी कोरोना महामारी से निपटने हेतु जनहित में बिहार कृषि समन्वयक कार्यसमिति के सभी पांचों प्राधिकृत सदस्यों द्वारा सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया है कि बिहार के सभी कृषि समन्वयक अपने अपने वेतन में से एक दिन के वेतन की राशि का कटौती करवाकर मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करेंगें।
व्यक्तिगत रुप से रुचि लेते हुये दिए गए निर्देश के आलोक में हीं हम लोगों की स्थाई नियुक्ति दिनांक 11 जनवरी 2018 को की गयी थी। राज्य के सभी कृषि समन्वयक दृढ़संकल्पित होकर अपने कर्त्तव्यों एवं दायित्वों का निर्वहन करते आ रहे हैं।, इस के द्वारा दिये गये आदेशों का शतप्रतिशत अनुपालन करते हुये इस विश्वव्यापी महामारी पर विजय पाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगें।
बिहार के सभी कृषि समन्वयकों के मार्च 2020 के वेतन में से एक दिन के वेतन की राशि का कटौती करते हुये मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा की जाये।इस मौके पर बिन्ध्याचल कुमार सिन्हा, प्रशांत कुमार सिंह, अरविंद कुमार सिंह,भगवती सिंह,प्रभात कुमार, बिहार कृषि समन्वयक कार्यसमिती बिहार पटना।

Related posts

योगी सरकार को झटका, हाईकोर्ट ने दिए सभी पोस्टर हटाने के आदेश

admin

मोकामा में पकड़े गए नौ लोग,तब्लीगी में शामिल होने का शक

admin

पुलिसिया उत्पीड़न एवं गिरफ्तारी के खिलाफ जुलूस निकालकर SP के समक्ष माले ने किया प्रदर्शन

admin

Leave a Comment