ETV News 24
Other

पटना में पथ निर्माण विभाग पकड़ा गया घूसखोर एक्जीक्यूटिव इंजीनियर पर जाप ने किया सरकार से सभी विभागों के जे.ई और एक्जीक्यूटिव इंजीनियर की संपत्ति की जांच औऱ छापेमारी मांग

पटना में पथ निर्माण विभाग पकड़ा गया घूसखोर एक्जीक्यूटिव इंजीनियर पर जाप ने किया सरकार से सभी विभागों के जे.ई और एक्जीक्यूटिव इंजीनियर की संपत्ति की जांच औऱ छापेमारी मांग ।

पटना/बिहार :-पथ निर्माण विभाग के 83 लाख रुपए घूस मांगले वाले एक्जीक्यूटिव इंजीनियर सरकार द्वारा कार्यवाही और छापेमारी की घटना जन अधिकार पार्टी (लो०) के युवा परिषद के प्रदेश रजनीश कुमार तिवारी ने अपने वक्तब्य में कहा कि बिहार में ना जाने अभी कितने सैकड़ो एग्जेक्युटिव और जूनियर इंजीनियर यहां लाखो करोड़ो निकलेंगे सरकारी धन का लूट और सरकारी कामों का पैसा जो बिहार के लोगो की मेहनत और मस्कतकी कमाई इन पद्दधिकारियो के पास न जाने कितना पड़ा है ।

रजनीश तिवारी ने राज्य सरकार से मांग किया है कि न सिर्फ पथ निर्माण बल्कि भवन निर्माण, आरडब्लूडी, विधुत भवन प्रमंडल,आवास विभाग,नगर निगम समेत सभी विभागों के एग्जेक्युटिव इंजीनियर ,जूनियर इंजीनियर ,एसडीओ, ऐसी, के यहां छापेमारी की आवश्यकता है और इनलोगो के पास लाखो करोई जनता की गाढ़ी कमाई जमा पड़ा है ।

उन्होंने ने कहा कि सरकारी खजाने की राशि के द्वारा जो योजना आती है उसमें भारी लूट होता है ऐसे ही पद्दधिकारि अपने कमीशन के चक्कर मे लोगो का ओरिजनल विकाश के काम नही हो पाता है एक ही सड़क, भवन का स्टमीट बार नंये निर्मान और मरमती के नाम पर हर साल बनता हैं और हर वर्ष नंये नये बजट की स्वीकृति मिलती इंसमे पद्दधिकारियो के साथ सरकार की भी मिलीभगत रहती है और स्थानीय जन प्रतिनिधि से लेकर बड़े राजनेताओं का भी कमिशन बंधा रहता सरकार को ऐसे सभी विभाग के इंजीनियरो के साथ सख्ती से निपटना चाहिय ।

उन्होंने ने कहा कि मैं मांग करता हूँ कि ऐसे सभी विभागीय इंजीनियर और पद्दधिकारियो के यहाँ छापेमारी हो और उसकी संपति की जांच हो।

Related posts

आज करगहर में होली मिलन समारोह

admin

फायरिंग मे रोजगार सेवक की भाभी की दर्दनक मौत घर मे माताम

admin

71 वां गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर 26 जनवरी 2020 को लिटिल फ्लावर कान्वेंट स्कूल एवं आर्यभट्ट चेतना मंच नशा मुक्ति यूथ ब्रिगेड द्वारा तिरंगा यात्रा निकाला गया

admin

Leave a Comment