ETV News 24
Other

24 नवंबर को जनक्रांति मार्च बिहार की राजनीति के लिए मील का पत्थर साबित होगा- एजाज़ अहमद

24 नवंबर को जनक्रांति मार्च बिहार की राजनीति के लिए मील का पत्थर साबित होगा- एजाज़ अहमद



पटना/बिहार:- जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने दावा किया कि 24 नवंबर को जनक्रांति मार्च में बड़ी संख्या में लोगो की भागीदारी होगी,खासकर पटना के इर्द-गिर्द के लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा है और लोग पप्पू यादव के नेतृत्व पर विश्वास करके लगातार बड़ी संख्या में जुड़ रहे हैं । जब पटना में जल कर्फ्यू और जल कैदी के रूप में रहे उसको याद करके लोगों में सिहरन हो जाती है । जबकि राज्य सरकार की विफलता और पटना नगर निगम के नारकीय काम के कारण ही लोगों को ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा ।


एजाज ने कहा किपप्पू यादव ने एक सेवक और हमदर्द के रूप में जो कार्य किया है उसे अब पटना और राज्य की जनता नहीं भूल सकती है,यह बातें आज पटना के विभिन्न स्थानों पर आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कही।
इन्होंने कहा कि बिहार में सुशासन का ढिंढोरा पीटने वाली सरकार अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ कर पटना में जलजमाव के लिए गरीब और झुग्गी मे रहने वालों को जिम्मेदार बता रही है जो पूरी तरह से गलत है और अन्याय पूर्ण सोच है। सरकार की कवायद गरीब और अमीर के बीच विभेद पैदा करके राजनीतिक रोटी सेकना चाहती है और जलजमाव के मामले से लोगों का ध्यान भटकाना चाहती है ,जबकि हकीकत तो यह है कि पटना जब डूबा गरीब और अमीर दोनों के प्रति सरकार का दृष्टिकोण मानवीय और इंसानियत के लिए ठीक नहीं था।
इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अकबर अली प्रवेश, प्रदेश महासचिव संदीप सिंह समदर्शी, शंकर पटेल ,युवा परिषद की उपाध्यक्ष ईशा यादव, रमेश राम, प्रवक्ता रजनीश तिवारी, छात्र नेता विकी यादव , विनय कुमार ,प्रेम यादव सहित अन्य गणमान्य नेतागण उपस्थित थे। नुक्कड़ सभाओं मे उमड़ती भीड और उत्सुकता से यह साबित होता है ,की पूरे राज्य भर के लोगों का पप्पू यादव और जन अधिकार पार्टी के प्रति विश्वास बढ़ा है और लोग इस आंदोलन से जुड़कर बिहार में बदलाव और परिवर्तन के प्रति मन बना चुके हैं, बिहार की राजनीति के लिए मील का पत्थर साबित होगा।

Related posts

मसौढ़ी के गंगाचक में वाइक सवार ने बिजली के खंभे में मारी ठोकर से दो की मौत

ETV NEWS 24

प्रखंड अंतर्गत संकुल संसाधन केंद्र पर विद्यालय के शिक्षक एवं छात्रों द्वारा विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन किया गया

admin

चोरों ने जल नल योजना के विद्युत मोटर की चोरी

admin

Leave a Comment