ETV News 24
Other

झारखंड मधुपुर हम उम्मीदवार को मिले सुरक्षा:- मांझी

झारखंड मधुपुर हम उम्मीदवार को मिले सुरक्षा:- मांझी

पटना/बिहार
हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (से०) के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से हम उम्मीदवारों की सुरक्षा की मांग की है।मांझी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि झारखंड विधानसभा क्षेत्र संख्या 13 मधुपुर से हम से उम्मीदवार सहुद मियां ने सूचना दी है कि 15 नवंबर की तारीख को अज्ञात लोगों ने उनको जान से मारने की धमकी दी है ।
मांझी ने कहा कि हम (से०) पार्टी उम्मीदवार सहुद मियां ने स्थानीय थाना देवघर (झारखंड) में भी इस आशय की सूचना को देने का काम किया है ।
हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने मधुपुर से हम उम्मीदवार सहुद मियां की सुरक्षा प्रदान करने हेतु जिला पदाधिकारी/जिला निर्वाचन पदाधिकारी देवघर झारखंड से अनुरोध किया है ।
माँझी ने कहा कि हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा की उम्मीदवारी से अन्य पार्टी के उम्मीदवारों के बीच में हेल्प का माहौल है जिस कारण अन्य दल के उम्मीदवारों के इशारे पर हमारे उम्मीदवार को धमकी दी जा रही है हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा की उम्मीदवारी से अन्य पार्टी के उम्मीदवारों के बीच में खौफ का माहौल है जिस कारण अन्य दल के उम्मीदवारों के इशारे पर हमारे उम्मीदवार को धमकी दी जा रही है,इसलिए अब निर्वाचन आयोग की जवाब देही है कि वह निष्पक्ष चुनाव हमारे उम्मीदवार की सुरक्षा बढ़ाए।

Related posts

एसडीओ ने की छापेमारी

admin

गया में पहली बार कैबिनेट की बैठक में 29 एजेंडो पर मुहर लगाई गई

admin

इस वैश्विक कोरोना महामारी आपदा में से फंसे सभी लोगों को फुड खदय समाग्री बितरण किया गया

admin

Leave a Comment