ETV News 24
Other

फायरिंग मे रोजगार सेवक की भाभी की दर्दनक मौत घर मे माताम

उत्तर प्रदेश मैनपुरी

यूपी हेड – ( etv न्यूज 24 ) वागीश कुमार

मैनपुरी – बाहर से आये लोगों की लिस्ट में फौजी का नाम देना रोजगार सेवक को पड़ा भारी, फायरिंग में रोजगार सेवक की भाभी की मौत पूरा देश कोरोना वायरस संक्रमण जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहा है। हर तरफ अपने आपको बचाने का प्रयास किया जा रहा है। जिसके चलते DM ने ग्राम प्रधान एवं रोजगार सेवकों को बाहर से गांव में आने वाले लोगों की सूची तैयार करने के लिए आदेशित किया था, जिसका पालन करना एक रोजगार सेवक को बेहद भारी पड़ गया। लिस्ट में नाम दिए जाने से गुस्साए फौजी और उसके साथियों ने रोजगार सेवक के घर पहुँचकर पहले तो गालीगलौज और फायरिंग की बाद में रोजगार सेवक को बचाने पहुँची भाबी की गोली मारकर हत्या कर दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है वही एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है, अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस जुट गई है।

– पूरा मामला मैनपुरी के कुर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम अल्लीपुर में तैनात रोजगार सेवक से जुड़ा है, रोजगार सेवक द्वारा आर्मी में तैनात एक व्यक्ति का वाहर से आये लोगों की लिस्ट में नाम देना भारी पड़ गया। लिस्ट में नाम आर्मी में तैनात सैनिक आग बबूला हो गया और उसने फोन पर काफी गालियां दी बावजूद इसके सैनिक का गुस्सा शांत नही हुआ तो वह रोजगार सेवक के घर आकर रोजगार सेवक की मारपीट करने लगा, जिससे मामला काफी विवाद बढ़ गया। लोगों के समझाने बुझाने पर विवाद तो शांत हो गया लेकिन फौजी का गुस्सा अभी तक शांत नहीं हुआ था। जिसके चलते फौजी और उसके अन्य तीन-चार भाई हाथों में असला लेकर उसके घर पर चढ़कर पहुंच गए और जमकर फायरिंग करने लगे रोजगार सेवक को जान से मारने की नियत से फौजी ने सीधा रोजगार सेवक के ऊपर फायर कर दिया। इसी बीच उसकी भाभी संध्या सामने आ गई जिसकी गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई, घटना की सूचना पाकर थाना कुर्रा पुलिस मौके पर पहुंच गई।पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना की रिपोर्ट नामजद लोगों के विरुद्ध दर्ज कराई गई है।पुलिस ने इस संबंध में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। और अन्य नाम लोगों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है।

Related posts

गणतंत्र दिवस की तैयारी को लेकर की गयी बैठक

admin

मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना निधि से सभी विधायक न्यूनतम 50 लाख रूपये कोरोना उन्मूलन कोष में अंषदान करेंगे- मुख्यमंत्री

admin

AAP, पार्टी ने की जिला स्तरीय बैठक

admin

Leave a Comment