ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

बाइक पलटी चाट में दबकर सिपाही की मौत

करगहर रोहतास

बुधवार की देर रात करगहर समहुता पथ पर सोनी मोड़ के समीप एक अनियंत्रित बाइक सवार गहरे पानी में पलट गया। जिसमे बाइक सवार के दबाने के करण पानी में ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई । ग्रामीणों के शोर मचाने पर पहुंचे लोगों ने काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाल तथा तत्काल पीएचसी ले गए । जहां चिकित्सकों ने जांचोंपरांत उसे मृत घोषित कर दिया ।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के पिपरा निवासी जलील शेख का 27 वर्षीय पुत्र हाशिम शेख सासाराम से अपाचे बाइक खरीद कर गांव लौट रहा था । इस बीच कुसहीं रोड़ में सोनी गांव के समीप स्थित तीखा मोड पर असंतुलित होकर बाइक सहित गहरे पानी में जा गिरा । जिससे दबने से घटनास्थल पर मौत हो मृतक के पिता जलील शोख ने बताया कि उनका पुत्र भागलपुर मुख्यालय में बिहार पुलिस में सिपाही के पद पर कार्यरत था । जो विगत दो दिनों पूर्व छोटी बहन निशां परवीन की सगाई मैं शामिल होने के लिए आया था । बुधवार को सगाई की तिथि निर्धारित की गई थी । जिसमें उपहार स्वरूप अपाचे बाइक देने के लिए बुधवार को खरीदारी के लिए सासाराम गया था । बाइक खरीदनी में देर होने की वजह से वह देर रात लौट रहा था कि यह घटना घटी ।
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया ।

Related posts

पायोनियर कंपनी का फसल कटाई दिवस मनाया गया P 3532 के गुणों के बारे में सारी जानकारी दी गई

ETV News 24

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक रहे रामानंद देव की आसामायिक मृत्यु से क्षेत्र में शोक की लहर श्रद्धांजलि देने वालों का तांता जारी

ETV News 24

देवधा की सड़क एनएच 104 बनी जान लेवा संवेदक की लापड़ वाही हुआ उजागर

ETV News 24

Leave a Comment