ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

चीरे गये नाला में पाईप लगाकर आने-जाने की व्यवस्था की मांग को लेकर दुकानदारों ने किया सड़क जाम

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले के ताजपुर में जलनिकासी हेतु चीरे गये नाला में पाईप नहीं डालने से आवागमन को परेशान स्थानीय दुकानदार, गृहस्वामी एवं राहगीरों ने शनिवार को दूसरे दिन भी अस्पताल चौक पर सड़क जाम किया।
स्थानीय पीड़ित दुकानदारों ने बताया कि अस्पताल रोड से जलनिकासी को लेकर नगर परिषद द्वारा गत रात्री सड़क हटाकर उत्तर जेसीबी से नाला चीर दिया गया। वादानुसार चीरे गये नाला में पाईप नहीं डालने के कारण स्थानीय दुकानदार, गृहस्वामी, खरीददार, राहगीर को सड़क पार करना, वाहन पार करना मुश्किल हो गया था। इससे परेशान लोगों ने अस्पताल चौक चौराहा को जाम कर दिया। इससे वाहनों का तांता लग गया। आक्रोशित लोग संबंधित अधिकारी, जनप्रतिनिधि को बुलाने पर अड़े रहे लेकिन कोई अधिकारी जाम के 4 घंटे तक लोगों का सुधि लेने नहीं आये। इससे आक्रोशित लोगों ने आसपास के अन्य सड़क को भी ट्रक- ट्रेक्टर लगाकर जाम कर दिया। जाम के करीब 5 घंटे बाद चेयरमैन प्रतिनिधि संतोष चौधरी, उप चेयरमैन प्रतिनिधि अनिकेत कुमार अंशु, भाकपा माले के प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, इनौस के आसिफ होदा, मो० एजाज, खेग्रामस के प्रभात रंजन गुप्ता, दुकानदार रामचंद्र सिंह, रणवीर कुमार, राकी खान, मो० मुजफ्फरपुर आदि ने पहल कर तत्काल 10 ह्वीम पाईप लगाकर जलनिकासी का व्यवस्था करने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया।

पूछे जाने पर भाकपा माले प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि नाला चीरकर जलनिकासी कराना नप का उचित कदम है लेकिन चीरे गये नाला में ह्वीम पाईप लगाकर इस पार से उस पार जाने, वाहन ले जाने की व्यवस्था करना जरुरी था जिसे नहीं किया गया। माले नेता ने चीरे गये नाला में तत्काल पाईप लगाकर इस पार से उस पार जाने की व्यवस्था के साथ पक्का नाला का निर्माण कार्य शुरू करने की मांग की है।

Related posts

सदर अस्पताल में डेंगू को ले बनेगा पांच बेड का विशेष वार्ड

ETV News 24

बाइक सवार युवकों को बस ने कुचला, घटना स्थल पर दोनों युवकों की हुई दर्दनाक मौत

ETV News 24

सरकार द्वारा शिक्षकों को शराब पीने वाले एवं शराब बेचने वाले का पता लगाने का फरमान जारी करना शिक्षा विरोधी कदम – आइसा

ETV News 24

Leave a Comment