ETV News 24
डेहरीबिहाररोहतास

नगरपरिषद के बोर्ड की बैठक में लिए गए कई निर्णय 

नगर भवन के जीर्णोद्धार पर खर्च होंगे एक करोड़ 

डेहरी आन सोन रोहतास

डेहरी डालमियानगर नगर परिषद के साधारण बोर्ड की बैठक मुख्य पार्षद शशि कुमारी की अध्यक्षता में हुई बैठक में कई निर्णय लिए गए।

नप अब्दुल कयूम अंसारी भवन का जीर्णोधार पर  एक करोड़ की राशी व  धूप घड़ी के पास एक सुंदर और सुव्यवस्थित पार्क का निर्माण कराने हेतु ढाई करोड़ रुपए खर्च करेगी ।

पिछले बैठकों में जिन जिन कार्य योजनाओं पर चर्चा हुई थी उन सभी कार्य योजनाओं को सर्वसम्मति से पास किया गया।शहर बेहतर नगरीय सुविधा को लिए गए निर्णयों पर मुहर लगाई गई ।

दूसरी तरफ युवा वर्गों के लिए डालमियानगर खेल मैदान के चारदीवारी के निर्माण हेतु एक करोड़ 40 लाख रुपए आवंटित की गई । पाली रोड में जय हिंद सिनेमा हॉल लेकर  पूर्व में रहे अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति थाना तक मुख्य नाले का निर्माण हेतु 1 करोड़ 40 लाख की राशि आवंटित की गई।

मुख्य पार्षद ने बताया की होल्डिंग टैक्स वसूली के लिए आज भी कई बातें रखी गई है, और ई-रिक्शा क्रय करने हेतु और सफाई कर्मियों के सेवांत लाभ के लिए राशि के निर्धारण पर विचार की गई है। बैठक में मुख्य रूप से नगर परिषद की उप मुख्य पार्षद रानी देवी, सशक्त स्थाई समिति के सदस्य रवि शेखर, समीर आलम, धर्म शिला देवी, कलावती देवी, रितु हजारीका, पार्षद सरोज उपाध्याय, मुजिबुल हक, अवधेश शर्मा, अमन शर्मा, चंदन कुमार कार्यपालक पदाधिकारी डॉ रमन कुमार, कनीय अभियंता मिथिलेश कुमार, योजना सहायक रितेश कुमार आदि मौजूद थे ।

Related posts

कर्बला पोखर के जला ट्रांसफार्मर बदलने का कार्य शुरू, पूतला दहन एवं चक्काजाम आंदोलन स्थगित- माले

ETV News 24

स्काउट गाइड की अनियमितता एवं समस्तीपुर जिला के उजियारपुर प्रखंड संसाधन केंद्र पर अवैध रूप से प्रतिनियोजित शिक्षक को वापस स्कूल भेजने समेत 9 सूत्री मांगों को लेकर जिला शिक्षा पदाधिकारी किया प्रदर्शन – आइसा

ETV News 24

हर्षोल्लास के साथ मनाया गया 72,वां गणतंत्र दिवस,बच्चों में दिखा नाराजगी

ETV News 24

Leave a Comment