ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

अजब प्रेम की गजब कहानी, शादी के 10 साल बाद अपने ही ननंद से हुआ प्यार, रचा ली शादी, ननंद को ले गई बड़ी बहन थाना पहुंची भाभी

प्रियांशु के साथ अनिल चौधरी की रिपोर्ट

समस्तीपुर जिले में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। शुक्ला देवी को शादी के 10 साल बाद अपने ही छोटी ननंद सोनी से प्यार हो गया ।5 माह पूर्व दोनों ने घर में ही शादी भी कर ली। और पति पत्नी की तरह रहने लगे। शुक्रवार को अचानक सोनी की बड़ी बहन उषा सोनी के घर पहुंची। उषा अपनी भाभी के पास से उठा ले गई। इस मामले को लेकर गुस्साई भाभी थाने पहुंच गई। मामला जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के ढरहरा गांव का बताया गया है। ननंद भोजाई के बीच शादी का यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। शुक्ला देवी ने इस मामले को लेकर रोसड़ा थाना में आवेदन भी दिया। जिसमें सुकला ने बताया है कि उसकी शादी 2013 में हुई थी। उसे 2 बच्चे भी हैं। इसी दौरान उसे अपनी ही छोटी ननंद सोनी से प्यार हो गया। प्यार इतना परवान चढ़ा कि 5 माह पूर्व शुक्ला देवी ने ननंद सोनी से बाजाबते शादी रचा ली। और दोनों दांपत्य जीवन जीने लगे। बताया गया है कि शुकला को अपनी ही नानद से शादी किए जाने की जानकारी उसके पति प्रमोद को भी मिली हालांकि दोनों की रजामंदी के कारण वह कुछ नहीं बोल सका।
शुकला का आरोप है कि शुक्रवार दोपहर करीब 1:00 बजे उसकी बड़ी ननद उषा 10-15 लोगों के साथ उसके घर पहुंची और उसकी पत्नी सोनी कुमारी को अपने साथ उठाकर ले गई। शुकला ने अपनी बड़ी ननद उषा देवी पर सोनी के अपहरण कर लिए जाने की बात कही है। शुकला का कहना है कि वह सोनी से बेहद प्यार करती है उसके बिना रह नहीं सकती। इस बाबत थाने पर शुकला के साथ आया उसका पति प्रमोद भी यह कहते हुए हाभी भरता है कि शुकला को जो अच्छा लगता है वही करें। वह उसके फैसले के साथ है।
उधर इस पूरे मामले पर थाना अध्यक्ष कृष्णा प्रसाद ने बताया कि शुकला नामक महिला ने आवेदन दिया है आवेदन के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।
बाहर हाल भाभी और ननद के बीच शादी का यह मामला शुक्रवार को दिनभर रोसड़ा में चर्चा का विषय बना रहा ।सोशल मीडिया पर भी यह मामला वायरल हो रहा है।

Related posts

समस्तीपुर में असरदार रहा भारत बंद

ETV News 24

भाकपा माले 28 मई को 12 सूत्री मांगों को लेकर देशव्यापी आह्वान पर धरना प्रदर्शन करेगी

ETV News 24

कोर्ट परिसर में स्टाम्प की किल्लत बताकर किया जा रहा मनमाना वसूली, जिलाधिकारी से मिलेगा माले प्रतिनिधिमण्डल- सुरेंद्र

ETV News 24

Leave a Comment