ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

पतैली पश्चिमी पंचायत के पतैली चौक पर भूमि अतिक्रमण खाली कराने को लेकर लोगों ने दिया आवेदन

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिला के उजियारपुर प्रखंड अंतर्गत पतैली पश्चिमी पंचायत के लोगों ने पतैली चौक पर अतिक्रमण खाली कराने को लेकर अंचलाधिकारी उजियारपुर, जिलाधिकारी समस्तीपुर को आवदेन देकर मामला से अवगत कराया है।
हस्ताक्षर युक्त आवेदन में चंद्रवली चौरसिया के साथ दर्जनों भर ग्रामीण शामिल हैं जिन्होंने बताया है कि पतैली चौक पर बिहार सरकार की भूमि को अतिक्रमण कर लिया गया है जिस कारण से चौराहा का फैलाव कम हो गया है बड़ी गाड़ी घुमाने में भी कठिनाई की सामना करनी पड़ती है, कभी-कभी बड़ी गाड़ी घुमाने से कुछ अनहोनी भी राहगीरों के साथ हो जाती है ऐसी स्थिति में अतिक्रमण खाली कराते हुए सड़क को चौराहा के पास फैलाव अधिक किया जाए, तभी किसी तरह के अनहोनी नहीं हो सकेगी, मौके पर मौजूद उपसरपंच प्रतिनिधि आसित चौधरी ने बताया कि सही से कार्य कराया जाए जल निकासी के लिए पक्की नाली का भी निर्माण कराया जाए, गुणवत्तापूर्ण कार्य हो इसके लिए सभी ग्रामवासी आगे आएं हम लोग भी साथ हैं।
वह पतैली पश्चिमी पंचायत के वर्तमान मुखिया चंद्रशेखर सिंह उर्फ शेखर चौरसिया ने बताया कि आवेदन में दर्जनों लोग का फर्जी हस्ताक्षर किया गया है उन्होंने यह भी कहा कि अतिक्रमण का निर्धारण अंचल अमीन ही करेगा, हमारे समाज से प्रथम टेस्ट आ देखने से दोनों तरफ से अतिक्रमण चौराहा पर किया गया है।
मौके पर कुंदन पाठक, विष्णु ठाकुर, चंद्रबली चौरसिया, मुन्ना कुमार, राजू कुमार, सोनू कुमार, सुचिता सिन्हा, लालबाबू पाठक, सहित दर्जनभर लोग उपस्थित थे।

Related posts

समस्तीपुर नगर निगम को मिली शहर में नल जल की जिम्मेदारी

ETV News 24

शराब तस्करी में अपर जिला जज ने की सुनवाई

ETV News 24

आइसा ने बी.आर.बी. कॉलेज पर प्रदर्शन कर बी.आर.बी. आर.एन. ए. आर. महिला कॉलेज प्रधानाचार्य को कुलपति के नाम सौंपा स्मार पत्र – लोकेश

ETV News 24

Leave a Comment