ETV News 24
बिहाररोहताससासाराम

बिक्रमगंज में भारत रत्न लौह पुरूष सरदार बल्लभ भाई पटेल की 147 वी जयंती सह पुरस्कार वितरण समारोह का हुआ आयोजन

रोहतास/बिहार

रिपोर्ट:- धर्मेन्द्र कुमार सिंह

खबर रोहतास जिले के बिक्रमगंज से है, जहाँ पटेल नवयुवक संघ के द्वारा अंजबित सिंह महाविद्यालय के मैदान में भारत रत्न लौह पुरूष सरदार बल्लभ भाई पटेल की 147 वी जयंती समारोह का आयोजन किया गया। जिसका उदघाटन बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने संयुक्त रूप से दिप प्रज्वलित करके किया। जिसके बाद लिटिल फ्लावर कान्वेंट स्कूल की छात्राओं के द्वारा अतिथियों के स्वागत में स्वागत गीत भी प्रस्तुत किया गया। इस जयंती समारोह की अध्यक्षता राम अवधेश चौधरी व मंच संचालन राम विनय पटेल ने किया।
जयंती समारोह का उदघाटन करने से पूर्व बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, काराकाट लोकसभा के सांसद महाबली सिंह, काराकाट विधान सभा के विधायक अरुण सिंह, राजपुर जिला पार्षद सदस्या रेशमा देवी के साथ लोगो ने सरदार बल्लभ भाई पटेल की तस्वीर पर पुष्प अर्पित किया। इस जयंती समारोह में पहुंचे नेताओ ने सरदार बल्लभ भाई पटेल के जीवनी पर प्रकाश डालते हुए उनके द्वारा बताए गए मार्ग पर चलने के लिए कहा।
इस जयंती समारोह में मैट्रिक व INTER के मेधावी छात्र/छात्राओ के बीच ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार के द्वारा प्रशस्ति पत्र भी वितरण किया गया।

इस जयंती समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में काराकाट सांसद महाबली सिंह, विशिष्ट अतिथि के रूप में काराकाट विधायक अरुण सिंह, राजपुर जिला पार्षद रेशमा देवी, पूर्व विधायक बशिष्ठ सिंह, के अलावे अन्य नेतागण मौजूद रहे।

Related posts

समस्तीपुर रेल मंडल के सहरसा से नई दिल्ली तक जाने वाली वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन ने आज अपने सफर का 50 वर्ष पूरा कर लिया है

ETV News 24

विद्युत ऊर्जा चोरी में तीन धाराएं

ETV News 24

कोर्ट से तथ्य छुपाकर अतिक्रमणवाद के फैसले से दलित/गरीब/भूमिहीन के घर पर बुलडोजर चलाना अन्याय-माले

ETV News 24

Leave a Comment