ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

परिवर्तनकारी शिक्षक महासंघ(पीएसएम) की प्रदेश कार्यकारिणी बैठक हुई सम्पन्न

*बादल गुप्ता बने संघ के मुजफ्फरपुर जिला प्रधान सचिव।*

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

मुजफ्फरपुर:-परिवर्तनकारी शिक्षक महासंघ की बैठक 6 नवम्बर 2022 को भगवानपुर मे हुई।
बैठक की अध्यक्षता संघ के प्रदेश संयोजक प्रणय कुमार एवं संचालन प्रदेश कोषाध्यक्ष अशोक कुमार ने किया।
बैठक को संबोधित करते हुए संयोजक प्रणय कुमार एवं प्रदेश अध्यक्ष विनोद यादव ने बताया कि नियमित शिक्षकों की भांति ग्रेच्युटी एवं ईएल का लाभ राज्य के नियोजित शिक्षकों को भी मिले को लेकर संघ उच्च न्यायालय मे याचिका दायर करने का निर्णय लिया है।
प्रदेश कोषाध्यक्ष अशोक कुमार ने कहा कि संघ हर स्तर पर सूबे के नियोजित शिक्षकों की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है और हमने पुरजोर तरीके से संबंधित मुद्दों को लेकर माननीय उच्च न्यायालय मे याचिका दायर करने की तैयारी कर ली है।
वहीं संघ के प्रदेश मीडिया प्रभारी मृत्युंजय ठाकुर एवं प्रदेश महासचिव अखिलेश कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से कहा कि परिवर्तनकारी शिक्षक महासंघ राज्यकर्मी का दर्जा एवं पुरानी पेंशन योजना को लागू करवाने को लेकर भी प्रतिबद्ध है और बहुत जल्द इस मुद्दे को लेकर प्रखण्ड से लेकर राज्य स्तर तक आंदोलन करने के लिए तैयार है।
बैठक के अंत मे बादल गुप्ता को संघ के प्रदेश संयोजक प्रणय कुमार एवं प्रदेश अध्यक्ष ने माल्यार्पण कर मुजफ्फरपुर जिला प्रधान सचिव के पद की जिम्मेवारी सौंपी।
बैठक मे मुख्य रूप से राम शंकर कुमार,शशि शेखर गुप्ता,राकेश कुमार,गौतम कुमार,अकील अहमद,बादल गुप्ता,संजीव समीर,मुकेश गुप्ता,जमील अहमद विद्रोही,मनोज सिंह,प्रवीण कुमार, संतोष चौधरी सहित अन्य शिक्षक उपस्थित हुए।

Related posts

राजकीय अन्य पिछड़ा वर्ग कन्या प्लस टू आवासीय विद्यालय की 17वीं स्थापना दिवस

ETV News 24

ताजपुर में हंगामा कर रहे दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ETV News 24

15 अगस्त को ले साफ-सफाई जोरों पर

ETV News 24

Leave a Comment