ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

थाना में खुदकुशी मामले के जिम्मेवार थानाध्यक्ष पर 302 का मामला दर्ज हो- माले

*मृतक के हाथ टूटे होने, कान में तेजाब डालने की चर्चा, मामले की हो न्यायिक जांच- सुरेन्द्र*

*मृतक के परिजनों को 20 लाख रूपये मुआवजा मिले*

*बढ़ते हत्या, अपराध, पुलिस जुल्म पर रोक लगे*

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिला के दलसिंहसराय पुलिस द्वारा गिरफ्तार हकीमाबाद खराज निवासी मो० असफाक का पुत्र मो० गुलाब द्वारा हाजत में कथित खुदकुशी मामले की न्यायिक जांच कराने की मांग भाकपा माले जिला स्थाई समिति सदस्य सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने किया है.
प्राप्त जानकारी का हवाला देते हुए माले नेता ने कहा है कि गुरूवार को युवक को एक पारिवारिक मामले में गिरफ्तार कर दलसिंहसराय पुलिस थाने लाई. रात्री में हाजत में फंदे से लटककर युवक द्वारा खुदकुशी करना बताया जा रहा है जबकि उसके साथ अमानवीय व्यवहार का संकेत स्पष्ट है. उसके एक हाथ टूटे होने, कान में तेजाब डाले जाने आदि अमानवीय व्यवहार की जानकारी प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया जा रहा है.
माले ने सुरेन्द्र ने घटना की निंदा एवं मृतक के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि थानेदार थाने के कस्टोडियन होते हैं. थाने के अंदर कि संपूर्ण घटना की जिम्मेवारी थानेदार की होती है. अत: तत्काल थानेदार पर 302 का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया जाये, मृतक के परिजनों को 20 लाख रुपये मुआवजा मिले, बढ़ते हत्या, अपराध एवं पुलिस जुल्म पर रोक लगे अन्यथा भाकपा माले महागठबंधन दलों के साथ मिलकर आंदोलन चलाने को बाध्य होगी.

Related posts

आपसी झड़प में चली गोली, कोई हताहत नहीं

ETV News 24

स्व.राम लखन महतो मेमोरियल कबड्डी प्रतियोगिता का किया गया उद्धघाटन

ETV News 24

वृद्ध को पीट कर किया लहू लुहान फिर भी सो रही विभूतिपुर की पुलिस

ETV News 24

Leave a Comment