ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

आपसी झड़प में चली गोली, कोई हताहत नहीं

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर में इन दिनों बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी हैं। ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र का है जहां तिरहुत एकेडमी +2 विद्यालय के कैंपस में आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों के बीच हुई झड़प में अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है। गोलीबारी की घटना के बाद सभी अपराधी घटनास्थल से फरार हो गये। इस दौरान उनका एक स्प्लेंडर बाइक वहीं छूट गया।
घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची नगर थाना की पुलिस विद्यालय कैंपस परिसर में मोबाइल की रौशनी में खाक छानती रही लेकिन अंधेरा होने के कारण उन्हें खोका नहीं मिल पाया। वहीं नगर थानाध्यक्ष अरुण राय ने गोलीबारी की घटना से इनकार किया है। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है, एक बाइक बरामद की गयी है। बतादें कि तिरहुत एकेडमी विद्यालय के मैदान में शाम होते ही असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लग जाता है। विद्या के मंदिर को नशीले पदार्थों के सेवन और शराब पीने का अड्डा बना लिया गया है। इसकी शिकायत कई बार स्कूल प्रशासन कर चुका है लेकिन पुलिस द्वारा हर बार अनसुना कर दिया जाता है। बतादें कि विद्यालय चहारदीवारी से घिरा हुआ है लेकिन कैंपस के मुख्य द्वार पर ताला ना होने के कारण कैंपस परिसर में शाम ढलते ही असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लग जाता है।

Related posts

फरार हत्या आरोपी गिरफ्तार पूर्व में हुई थी कुर्की जप्ती, स्थानीय ग्रामीणों की झुंड ने पीटा, पुलिस ने सामुदायिक अस्पताल में कराई इलाज

ETV News 24

विषहर की पूजा जगह-जगह आयोजित

ETV News 24

अज्ञात बेखौफ अपराधियों ने गोली मार लुटे हजारों

ETV News 24

Leave a Comment