ETV News 24
खगड़ियाबिहार

हाईकोर्ट के आदेश का किया स्वागत, किया हर्ष व आभार व्यक्त, हुई आंदोलन की जीत – किरण देव यादव

खगड़िया बिहार

*खगड़िया* मिशन सुरक्षा परिषद पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सह देश बचाओ अभियान के संस्थापक अध्यक्ष सह भाकपा माले के जिला संयोजक किरण देव यादव ने पटना राजीव नगर में बुलडोजर से अतिक्रमण हटाने उजाड़ने जैसी कार्रवाई पर हाई कोर्ट द्वारा तत्काल रोक लगाने का हार्दिक स्वागत करते हुए आंदोलन का जीत करार दिया।
हाई कोर्ट द्वारा रोक लगाने की निर्णय पर हर्ष व्यक्त करते हुए श्री यादव ने कहा कि सरकार तानाशाही तरीके से गरीब मध्यम वर्ग के लोगों पर बुलडोजर चलाने का काम करती है जो किसी भी सूरत में न्याय संगत नहीं है। सरकार को तानाशाही अंदाज से बाज आना चाहिए। सरकार को पूंजीपति पक्षीय कानून बनाने के बजाय गरीब जनपक्षीय होना चाहिए।
श्री यादव ने कहा कि खगड़िया में भी बुलडोजर संस्कृति के खिलाफ आंदोलन का बिगुल फूंका गया, पटना में भी आंदोलनरत थे एवं न्यायालय, चीफ जस्टिस, मानवाधिकार तथा हाई कोर्ट के जज का ध्यानाकर्षण किया गया था। जिस पर संज्ञान लेते हुए हाईकोर्ट ने सकारात्मक पहल कर अगले आदेश तक अतिक्रमण हटाने पर तत्काल रोक लगाई।

Related posts

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक रहे रामानंद देव की आसामायिक मृत्यु से क्षेत्र में शोक की लहर श्रद्धांजलि देने वालों का तांता जारी

ETV News 24

हलई ओ०पी० अन्तर्गत डिहिया पुल के पास हुये लूट का 03 दिनों के अंदर सफल उद्भेदन

ETV News 24

2 को जेल कल्याणपुर चकमेहसी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के यदुमेहसी गांव में छापेमारी कर प्राथमिकी आरोपी उमेश सहनी के पुत्र मनोज सहनी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

ETV News 24

Leave a Comment