ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

हलई ओ०पी० अन्तर्गत डिहिया पुल के पास हुये लूट का 03 दिनों के अंदर सफल उद्भेदन

समस्तीपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई:- हलई ओ०पी० अन्तर्गत डिहिया पुल के पास हुये लूट का 03 दिनों के अंदर सफल उद्भेदन करते हुये एक कांड में प्रयुक्त स्पेलेन्डर मोटरसाईकिल एवं मोबाईल समेत एक अपराधकर्मी को किया गया गिरफ्तार कांड में लूटा गया मोबाईल तथा जेवर बरामद

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

*घटना का विवरण* दिनांक 31.05.23 को दिन में समय करीब 15:30 बजे लालबाबू सिंह अपने शाली रूबी देवी के साथ अपने मोटरसाईकिल से अपने घर दादनपुर से मुसरीघरारी जा रहा था। जाने के क्रम में रास्ते में डिहिया पुल से उतर करीब 01 कि०मी० आगे पीपल के पेड़ के नीचे लालबाबू सिंह अपना मोटरसाईकिल रोक कर शैच करने के लिये उतरा। इसी दौरान ताजपुर के तरफ से काले रंग के स्पेलेन्डर मोटरसाईकिल से आये मोटरसाईकिल सवार दो अज्ञात अपराधकर्मियों द्वारा लालबाबू सिंह एवं इनकी शाली रूबी देवी के साथ मारपीट करते हुये लालाबाबू सिंह के गले से सोने का हनुमानी रूबी देवी के कान से सोने का झुमका, गर्दन से सोने का चकती जितिया, पैर से चाँदी का एक जोड़ी, पायल एवं ओ०पो० कम्पनी का मोबाईल लूट की घटना कारीत किया गया था। घटना के उपरांत दोनो अपराधकर्मी मोटरसाईकिल से डिहिया पुल की तरफ भाग गये। इस संदर्भ में हलई ओ०पी० थाना कांड सं0-302 / 23 दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया।

*कार्रवाई*- मामले की गंभीरता को देखते हुये त्वरित पुलिस अधीक्षक समस्तीपुर के द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, पटोरी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया। अनुसंधान के क्रम में तकनीकी अनुसंधान एवं मानवीय आसूचना संकलन के आधार पर कांड में संलिप्त अपराधकर्मी संजीत राय को वैशाली जिला के जन्दाहा थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम रामपुर चकलाला स्थित इसके अवासीय मकान से गिरफ्तार किया गया तथा इनके पास से लूटा गया ओ०पो० कम्पनी का एन्ड्रॉएड मोबाईल बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधकर्मी संजीत राय के निशानदेही पर कॉड में संलिप्त अपराधकर्मी (फरार) सोनू ठाकुर के वैशाली जिला के जन्दाहा थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम चकमोहदीन स्थित अवासीय मकान से कांड में लूटा गया सोना का एक जोड़ी झुमका, सोना का चकती, चाँदी का एक जोड़ी पायल, लूट में प्रयुक्त काले रंग का स्पेलेन्डर मोटरसाईकिल को बरामद किया गया है। अपराधकर्मी सोनू ठाकुर की गिरफ्तारी हेतु टीम द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है।

*गिरफ्तार अभियुक्त का नाम* पता:- 01. संजीत राय उम्र 27 वर्ष पे सोगारथ राय सा० रामपुर चकलाला, थाना- जन्दाहा, जिला वैशाली।

*बरामदगी*
1. कांड में प्रयुक्त honor कम्पनी का टच मोबाईल
02. कांड में प्रयुक्त काले रंग का स्पेलेन्डर मोटरसाईकिल (बिना नंबर प्लेट का)
03. लूटा गया oppo कम्पनी का टप मोबाईल
04. लूटा गया सोने का एक जोड़ी शुभका
05. लूटा गया सोने का एक
06. लूटा गया चाँदी का एक जोड़ी पायल
*दर्ज कांड*
01. ताजपुर (हलाई औ०पी०) कांड सं0-302 / 23 दिनांक 31.0523 धारा-392 भा०द०वि० छापेमारी दल में शामिल सदस्य-
01. श्री रविशंकर प्रसाद, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, पटोरी 02. पु०नि० अरुण कुमार, अंचल पुलिस निरीक्षक, पटोरी
03. पु०अ०नि० पवन कुमार, ओ०पी० अध्यक्ष हलाई ओ०पी०
04. पु०अ०नि० रतन पासवान, हलई औ०पी० 105. प्र०1०नि० अभिजीत कुमार सतीश, हलई ओ०पी०
108 स०नि० महेश सहनी, हलई ओ०पी०
07. सिo / 815 अखिलेश कुमार, डी०आई०यू० शाखा । 08. शिव / 813 अरविंद कुमार, डी०आई०यू० शाखा ।

Related posts

डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ETV News 24

यहां मौत बांटती है, जीटी रोड की सड़कें

ETV News 24

मुख्यमंत्री ने अमर शहीद राजेन्द्र सिंह की धर्मपत्नी स्व0 सुरेश देवी के तैलचित्र पर माल्यार्पण कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की

ETV News 24

Leave a Comment