ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

बिजली संकट के खिलाफ माले का विरोध मार्च

*सबसे महंगी के बाबजूद बिजली की आंखमिचौनी बर्दाश्त नहीं- सुरेंद्र*

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

*पोल, तार, ट्रांसफार्मर दुरूस्त कर 24 घंटे मिले बिजली-प्रभात*

बिजली की अनियमित आपूर्ति से आक्रोशित भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को सरसौना में जुलूस निकालकर विभाग विरोधी नारे लगाकर मुख्य मार्ग का भ्रमण किया.
बड़ी संख्या में माले कार्यकर्ताओं ने अपने- अपने हाथों में झंडे- बैनर एवं मांगों से संबंधित नारे लगाते हुए सरसौना प्राथमिक विद्यालय से जुलूस निकाला. जुलूस क्षेत्र भ्रमण करते हुए पुन: विधालय के पास पहुंचकर जुलूस सभा में तब्दील हो गया. सभा की अध्यक्षता माले शाखा सचिव टहलू सदा ने की.
बिंदेश्वर सदा, बिट्टू सदा, सुरज प्रकाश, प्रमिला देवी, आशा देवी आदि ने सभा को संबंधित किया.
बतौर अतिथि सभा को संबोधित करते हुए खेग्रामस के प्रखण्ड अध्यक्ष प्रभात रंजन गुप्ता ने कहा कि बिजली का निजीकरण करने से भी कोई खास असर नहीं पड़ा. आज भी जर्जर तार- पोल एवं औभरलोड ट्रांसफार्मर इसके गवाह है. कई क्षेत्रों में अनियमित बिजली आपूर्ति तो कहीं लो वोल्टेज की समस्या व्याप्त है.
मौके पर सभा को संबोधित करते हुए भाकपा माले प्रखण्ड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि सबसे महंगी बिजली के बाबजूद विधुत आपूर्ति में कटौती बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. तार टूटने, फेज गलने जैसी छोटी गड़बड़ी को भी ठीक करने में स्थानीय मिस्त्री एवं जेई सुनते नहीं हैं. फोन करने पर फोन स्वीच आफ कर लेते है. माले नेता ने तमाम गड़बड़ी को ठीक कर 24 घंटे नियमित बिजली आपूर्ति करने अन्यथा आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी.

Related posts

सड़क की हालत जर्जर, स्थानीय लोगों में आक्रोश

ETV News 24

एमवे पास मोहम्मद इमाम गजाली ने लोजपा का पहला सिम्बल लेकर किया पर्चा दाखिल हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं रहे मौजूद

ETV News 24

धनरुआ के जमालपुर जौदीचक में आपसी रंजिश में दो गुटों मे भिड़ंत हो गई जिसमे एक युवक को गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई

ETV News 24

Leave a Comment