ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

अमित शाह की उजियारपुर में चुनावी रैली, BJP के नित्यानंद राय के लिए मांगेंगे वोट

बिहार के पत्रकार दम क्यों नहीं दिखाते नित्यानंद राय से पूछने की कि उन्होंने उजियारपुर के लिए कुछ किया भी है? बिहार में शर्ट के ऊपर जिसने गंजी पहन लिया तो लोगों को लगता है कि वही जमीनी नेता है: प्रशांत किशोर

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर: जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने बिहार के स्थानीय नेताओं पर तीखा हमला करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय से कितनी बार पूछा जाता है कि उन्होंने कुछ किया भी है बिहार के लिए? उन्होंने क्या किया है आपने संसदीय क्षेत्र उजियारपुर के लिए? इन नेताओं से सवाल क्यों नहीं किए जाते? सवाल करते हैं कि प्रशांत किशोर केंद्र सरकार के लिए क्या बोल रहे हैं? मैं तो बिहार में पदयात्रा कर रहा हूं मैंने तो किसी से वोट भी नहीं मांगा न ही किसी से पैसे ले रहा हूं। मैंने तो जनता को जागरूक करने का बेड़ा उठाया है। इसलिए पैदल यात्रा कर रहा हूं। हम आज हर जगह बोल रहे हैं कि समाज में बेहतरी हो इसलिए अपना शरीर और ताकत को खपा कर गांव-घर घूम रहे हैं और लोगों को जागरुक कर रहे हैं कि अपने लिए न सही, अपने बच्चों के भविष्य के लिए वोट कीजिए।

आज बिहार में नेता बनने के लिए ज्ञान को तवज्जो नहीं दी जाती : प्रशांत किशोर

विभूतिपुर प्रखंड में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि आज बिहार में जो स्थिति है नेता और समाज के कुछ वर्ग मान बैठे हैं कि आज जितना जो बड़ा बेवकूफ है वही इस प्रदेश में बड़ा नेता है। जिसने शर्ट के ऊपर गंजी पहन लिया तो लोगों को लगता है कि वही जमीनी नेता है। आज बिहार में नेता होने का मतलब है कि उसे कोई ज्ञान न हो वो अनपढ़ आदमी हो, वो बदमाश हो या फिर उसे किसी चीज की समझ नहीं हो।

Related posts

समस्तीपुर मुफस्सिल थानाध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद सिंह का तबादला

ETV News 24

बाबा गणिनाथ की पूजा धूमधाम से किया गया

ETV News 24

समस्तीपुर जिला के अंतर्गत वारिसनगर थाना क्षेत्र मैं 24 घंटे के अंदर विवाहिता हत्याकांड का खुलासा पति समेत तीन गिरफ्तार

ETV News 24

Leave a Comment