ETV News 24
खगड़ियाबिहार

पत्रकारों की हत्या के विरोध में निकाला प्रतिरोध मार्च, कैंडल जलाकर दी श्रद्धांजलि

खगड़िया

जिले के पत्रकारों ने एकजुट होकर निरंतर हो रहे पत्रकारों की हत्या पर की चिंता जाहिर, किया सुरक्षा की मांग

वर्तमान सरकार में पत्रकारों की हो रहा है निरंतर हत्या, सुरक्षा की ठोस नीति बनाए सरकार – किरण देव यादव

पत्रकारों की सुरक्षा सुविधा के सवाल को लेकर संघ चलाएगा चरणबद्ध आंदोलन – सुमलेश कुमार

नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन खगड़िया के बैनर तले सहरसा में राष्ट्रीय सहारा के पत्रकार विक्रम भारती सोनू उर्फ विक्की का स्कॉर्पियो गाड़ी से अपराधियों द्वारा कुचल कर हत्या करने के विरोध में प्रतिरोध मार्च जिला समाहरणालय के सामने निकाला गया, वही कैंडल जलाकर तथा 2 मिनट का मौन रखकर शहीद पत्रकार विक्की को श्रद्धांजलि दिया गया।
एसोसिएशन के संरक्षक किरण देव यादव ने पत्रकारों की हत्या की घटना को निंदा करते हुए नामजद अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेजने, आश्रितों को 50 लाख रुपए मुआवजा देने , नौकरी देने एवं सुरक्षा देने, घटना की उच्च स्तरीय जांच करने की मांग सहरसा के जिला प्रशासन एवं बिहार सरकार नीतीश कुमार से किया ।
उन्होंने कहा कि अंग्रेज घोड़ा टापों से कुचलता था, अब लखीमपुर में किसानों को एवं पत्रकारों को स्कॉर्पियो गाड़ी से कुचल कर हत्या की जा रही है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है।
अध्यक्षीय संबोधन में जिला अध्यक्ष सुमलेश कुमार ने पत्रकारों का निरंतर हत्या पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि पूरे देश में पत्रकार एकता एवं आंदोलन के बल पर अपनी सुरक्षा एवं अधिकार ले सकें।
कार्यक्रम में जिले के वरिष्ठ पत्रकार मुख्तार अब्बासी, आनंद राज, चंदन बादशाह, गीता यादव, रंजू कुमारी, राबड़ी कुमारी, अनिल, अंगद, अश्वनी, हीरालाल यादव, धर्मेंद्र, सुनील, सुरेश नीरज, पांडव, आदि ने भाग लेकर पत्रकारों के हत्या पर आक्रोश व्यक्त किया।

Related posts

नपं ईओ के सामने होंगी विकास करने की कई नई चुनौतियां

ETV News 24

कलश स्थापना के साथ नवरात्रा हुआ शुरु,501 महिलाओ ने निकाला कलश यात्रा

ETV News 24

भागवत कथा एवं मानस प्रवक्ता की असामयिक मौत से रोहतास जनपद में छाया मातमी सन्नाटा

ETV News 24

Leave a Comment