ETV News 24
उत्तर प्रदेशमैनपुरी

बच्ची के अपहरण की फर्जी सूचना पर दौड़ी पुलिस

 

करहल /मैनपुरी

जनपद मैनपुरी में बालिका के अपहरण की झूठी सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया आखिरकार सकुशल बालिका के मिलने पर पुलिस ने राहत की सांस ली है

बताते चलें कि इटावा जिला के गोपालपुर चौबिया निवासी सुधीर जो कि थाना राया मथुरा में हेडकोंस्टेबल के पद पर तैनात है वो बाइक से अपनी पत्नी प्रियंका , लड़की अनन्या व प्रिंसी बेटा आदित्य को लेकर तैनाती स्थल मथुरा जा रहे थे । आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर माइल स्टोन 104 के पास से सुधीर ने अपनी 8 बर्षीय बेटी अनन्या को मोटरसाइकिल सबार अनुराग व उज्ज्वल निवासी जिला हरदोई के साथ बाइक पर बिठा दिया । हुआ यूं कि उज्ज्वल और अनुराग की बाइक आगे निकल गयी । बच्ची के पिता सुधीर कुमार को लगा कि बाइक सबार उनकी लड़की को ले गये । इतने में उन्होंने 112 पर सूचना कर दी । सूचना पर प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र कुमार और उपनिरीक्षक विकास भारती एक्सप्रेस वे पर बच्ची की तलाश में दौड़े ।
बाइक सबार अनुराग और उज्ज्वल ने जब देखा कि बच्ची के पिता पीछे नही दिख रहे है फिर उन्होंने अपनी बाइक को बटेश्वर कट जनपद फिरोजाबाद पर रोक ली और बच्ची से उसके पिता सुधीर को फोन किया और बताया हम बटेश्वर कट पर रुके हुए है आप अपनी बच्ची को ले जाओ ।
पुकिस अधीक्षक अशोक कुमार राय , प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र कुमार , उपनिरीक्षक विकास भारती , सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुँची । पुलिस बच्ची और उसके परिवार व बाइक सबारों को लेकर कोतवाली लायी । बच्ची को उसके परिवार को सुपुर्द कर दिया ।

Related posts

देवबंद रेलवे स्टेशन पर पहुंचे आदेश त्यागी जी का भजपा कार्यकर्ताओ व क्षेत्र के लोगो ने फूल मालाए पहनाकर भव्य स्वागत किया

ETV News 24

सीतापुर का ट्रामा सेंटर चालू करने के लिए जनपद वासियों की जिला प्रशासन से मांग

ETV News 24

राज्यपाल महोदया पहुँची मैनपुरी /तमाम कार्यक्रम मे लिया भाग

ETV News 24

Leave a Comment