ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

बाइक सवार अपराधियो ने फाइनेंस कर्मी से लूट की दौरान मारी गोली

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर/ जिले में एक बार फिर अपराधियों का खुला तांडव देखने को मिला है । जहां बाइक
सवार हथियारबंद अपराधियों ने समूह के कर्मचारी की गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया हैं।
मिली जानकारी के अनुसार उजियारपुर थाना क्षेत्र के बेलारी पंचायत स्तिथ बिलारी हाई स्कूल के पास हथियार बंद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है । लूट की इस घटना के दौरान अपराधियों ने समूह के कर्मचारी की गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया हैं । घायल समूह कर्मचारी को आनन – फानन में स्थानीय लोगों द्वारा सदर अस्पताल समस्तीपुर में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया बताया जा रहा है । बताया गया हैं कि समूह कर्मचारी को तीन गोली लगी है।
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है । वही घायल कर्मचारी की पहचान सुभलक्ष्मी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी आदित्य नाथ झा के रूप में की गई है । जो कि वैशाली जिले के महुआ के निवासी बताए जा रहे हैं । घटना की सूचना मिलने के बाद पूरे बिलारी में सनसनी फैल गई है । दिनदहाड़े हुई इस लूट एवं गोलीबारी की घटना से लोग सहमे हुए हैं।

Related posts

समस्तीपुर जिला के अंतर्गत कल्याणपुर प्रखंड के थाना क्षेत्र के गोविंदपुर खजूरी पंचायत के हसनपुर कीरत गांव में बुधवार को बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा ऋण के एवज में मॉर्गेज किए गए

ETV News 24

नदी थाना पुलिस ने आर्म्स के साथ एक अपराधी को किया गिरफ्तार

ETV News 24

पूसा प्रखंड के कैजिया पंचायत मे युवा मंडल विकास अभियान के तहत बैठक का आयोजन किया गया

ETV News 24

Leave a Comment