ETV News 24
बिहाररोहताससासाराम

मां-बेटी की ट्रेन से कटकर हुई थी मौत,दोनों की हुई पहचान

सासाराम।जिले में सासाराम रेलवे स्टेशन पर आज बड़ा हादसा हुआ।इसमें ट्रेन की चपेट में आने से मां-बेटी की कटकर मौत हो गई है।ये घटना स्टेशन के आरा गुमटी के समीप हुई।इसकी जानकारी मिलते ही आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंची और दोनों को हॉस्पिटल भेज दिया गया।

बता दें, ट्रेन की चपेट में आने के बाद मां की मौके पर ही मौत हो गई थी,वहीं हॉस्पिटल ले जाने के दौरान बेटी की भी मौत हो गई। दोनों की पहचान कर ली गई है। मृतिका सासाराम मुफ्फसिल थाना के समडिहरा गांव की रहने वाली बताई जा रही हैं।जिसकी पहचान धनंजय पाण्डेय की 26 वर्षीय पत्नी प्रियंका पाण्डेय और 05 वर्षीय बेटी प्रज्ञा पाण्डेय के नाम से हुई है।

पुलिस ने घटनास्थल से मोबाइल और एक थैला बरामद किया है। पुलिस मृतिका के परिवारवालों से संपर्क करने में जुट गई है,ताकि शव को उन्हें सौंपा जा सकें। मामले के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है कि दोनो अचानक ट्रेन के सामने कैसे आ गए?हालांकि पुलिस आगे के कार्रवाई में जुट गई है।

क्या कहते है परिजन

मृतक के पति धनंजय पाण्डेय ने बताया कि प्रियंका अपने कोरोना संक्रमित ससुर को देखने अस्पताल जा रही थी। इसी क्रम में प्रियंका और बेटी प्रज्ञा मालगाड़ी के चपेट में आ गई। प्रियंका की मौत घटनास्थल पर ही हो गई वहीं प्रज्ञा हॉस्पिटल जाने के दौरान दम तोड़ दी।

क्या कहते है जीआरपी थानाध्यक्ष

सासाराम जीआरपी थाना प्रभारी सतेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मृतिका अपनी बेटी के साथ सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती अपने ससुर से मिलने जा रही थी। इसी दौरान दोनों मालगाड़ी के चपेट में आ गई। घटना के सूचना तत्काल रेल थाना को दिया गया जिसके बाद तत्काल मौके पर पहुँच महिला के शव को अपने कब्जें में लेकर उसके मोबाइल के जरिए परिजनों को सूचित किया गया।साथ ही दुर्घटना में घायल उसकी बेटी को अस्पताल पहुचाया गया जहां रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम के बाद दोनों शव को परिजनों को सौप दिया गया।

Related posts

दो दिन से लापता युवक का कोई सुराग नहीं, घर के लोग बेचैन,खोज बीन में जुटी पुलिस

ETV News 24

तेजस्वी बोले-युवा अब जोश में ही नही होश में भी है ,उसे सुनहरा भविष्य चाहिए

ETV News 24

भाई-भाई के प्यार’ एवं ‘जला दो दहेज दानवों को’ नाटक का किया गया मंचन

ETV News 24

Leave a Comment