ETV News 24
औरंगाबादबिहार

प्रेम-प्रसंग में पड़ी कलयुगी पत्नी द्वारा पति को गला घोंटकर मारने का प्रयास,जानिए क्या है मामला

(औरंगाबाद):- बिहार के औरंगाबाद से पति-पत्नी के सात जन्मों के संबंध को तार-तार करने वाली खबर निकल कर सामने आई है।औरंगाबाद में पति के बाहर रहने पर दूसरे युवक से प्रेम प्रसंग में पड़ी पत्नी ने अपने ही पति की गला घोंटकर हत्या करने का प्रयास किया है। फिलहाल पति का इलाज़ औरंगाबाद सदर अस्पताल में चल रहा है।
औरंगाबाद जिले के गोह थाना क्षेत्र का मामला
दरअसल औरंगाबाद जिले के गोह थाना क्षेत्र के मूंजहड़ टोले बाला बिगहा निवासी एक युवक बाहर रह कर कमाता था।इस दौरान उसकी पत्नी को दूसरे युवक से प्रेम हो गया।
युवक ने बताया कि दोनों एक दूसरे से लगातार मिल रहे थे।इस दौरान जब मैं बाहर से घर आया तो हमारी पत्नी मैके में रह रही थी।मैं ससुराल गया जहाँ पत्नी के साथ कहासुनी हुई जिसके बाद हमारी पत्नी ने मुझे मारने की कोशिश की।उसने गला घोंटकर मुझे मारने का भरपूर प्रयास किया। किसी तरह अपनी जान बचा पाया।
*पूरी घटना गोह थाना क्षेत्र के दादर डिहूरी गाँव की है जहाँ युवक की पत्नी अपने मायके में रह रही थी।*
बताते चले कि औरंगाबाद में बीते कल प्रेम प्रसंग को लेकर एक युवक की हत्या का मामला सामने आया था।जिले में इस तरह की घटनाएं आम बात हो गई है लेकिन जिस पत्नी ने जिसके नाम का सिंदूर लगाकर साथ जीने मारने की कसमें खाई थी उसी को मारने का प्रयास कर इस कलयुगी पत्नी ने पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मशार कर दिया है।

Related posts

विद्युत ऊर्जा चोरी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

ETV News 24

फसल कटाई दिवस का आयोजन

ETV News 24

पैर फिसलने से कुएं में गिरने से मौत हो गया

ETV News 24

Leave a Comment