ETV News 24
औरंगाबादबिहार

अपराधियो ने फोन कर युवक को बुलाया, रड लाठी-डंडों से पीट-पीटकर कर दी हत्या

(औरंगाबाद):– औरंगाबाद जिले के गोह थाना क्षेत्र के सरसौल गांव में बदमाशों ने फोन कर युवक को रविवार की रात 8:00 बजे बुलाया और लाठी-डंडों के साथ रॉड से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही गोह पुलिस ने घटनास्थल से शव को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम को लेकर सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है ।हत्या क्यों की गई इसकी कारणों का पता अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।
बताया जाता है कि सरसौल गांव निवासी नरेश यादव के 28 वर्षीय पुत्र रवि कुमार रविवार की शाम 8:00 बजे खाना खा रहा था उसी दौरान उसके मोबाइल नंबर 620 5821689 पर या 7292889966 पर किसी ने रवि को फोन करके बुलाया रवि ने खाना खाकर अपने पैकेट में रखा हुआ ₹15000 एवं एवं अपनी पत्नी से ₹6000 मांगा कुल ₹21000 लेकर रवि घर से चला गया। सोमवार की सुबह जब ग्रामीण सरसौल गांव के बरवा वाली कोना पर बधार में सौच करने गए तो रवि का शव देखकर इलाके में सनसनी हो गई कुछ लोगों ने रवि के परिजनों को इसकी सूचना दी रवि के परिजन ने घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस को इसकी जानकारी दी।
पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम को लेकर सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है। थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया हत्या क्यों की गई इसकी जांच कई बिंदुओं पर की जा रही है। बहुत जल्द ही अपराधियों तक पहुंचने में पुलिस कामयाब होगी

Related posts

सड़क निर्माण में बरती जा रही अनियमितता, बिना मिट्टी करण के बिछाया जा रहा ईट

ETV News 24

काले रंग अपाची सवार दो बदमाशो ने हथियार का भय दिखाकर बाइक छीना

ETV News 24

समस्तीपुर में जीकेसी ने लगाया कायस्थ चौपाल

ETV News 24

Leave a Comment