ETV News 24
औरंगाबादबिहार

पुरानी रंजिश में चली गोली ,एक युवक की पैर में लगी गोली ,पुलिस कर रही छानबीन

(औरंगाबाद):- औरंगाबाद जिले के नवीनगर थाना क्षेत्र के करमडीह गांव में पुरानी रंजिश को लेकर गोली बारी की घटना घटी।जिसमे एक युवक को गोली लग गयी जिससे वह जख्मी हो गया।जख्मी युवक करमडीह गांव निवासी मनोज सिंह का पुत्र प्रियेश कुमार बताया जा रहा है। आनन फानन में युवक को इलाज के लिए नवीनगर रेफरल अस्पताल लाया गया जहा चिकित्सकों ने बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद रेफर कर दिया है।
मामले को लेकर जख्मी युवक के पिता ने नवीनगर थाना में आवेदन दिया है। जिसमें अपने ही गांव के अमरेश सिंह,सुमन सिंह,सौरव सिंह को आरोपी बनाया है। घटना की सुचना पर पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गयी। दोनों पक्षो के बिच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद चल रहा था । जिसमें प्रियेश सिंह शौच के लिए बधार में गया था की उक्त आरोपी हथियार लेकर मौके पर पहुच हमला कर दिया।
गोली युवक के पैर में लग गया जिससे युवक शोर मचाना शुरू किया शोर सुन लोग मौके पर पहुचे तो आरोपी मौके से फरार हो गए। जिसके बाद घायल युवक को ईलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। मामले में नवीनगर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया की मामले में जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

अपर समाहर्ता द्वारा नाबार्ड के समस्तीपुर जिले हेतु वर्ष 2022-23 के रु. 5138 करोड़ की संभाव्यतायुक्त ऋण योजना (PLP) का किया गया अनावरण

ETV News 24

सामाजिक कार्यकर्ता सैयद अरशद नसर ने सदर थानाध्यक्ष के खिलाफ न्यायालय में दर्ज कराया परिवाद

ETV News 24

टेम्पु पलटने से दो घायल

ETV News 24

Leave a Comment