ETV News 24
औरंगाबादबिहार

प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या के बाद ढडीया पहाड़ी की गुफा से शव बरामद

(औरंगाबाद):- औरंगाबाद जिले के नवीनगर प्रखंड के टंडवा थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या करने के बाद शव को ढडीया पहाड़ी के गुफा में फेक दिया गया। घटना थाना क्षेत्र के खसुआ गांव की है जहां से पुलिस ने युवक का शव बरामद किया है। बरामदगी की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फ़ैल गई। मृतक की पहचान बेला गांव निवासी विरेन्द्र राजवंशी के 22 वर्षीय पुत्र रामबच्चन राजवंशी के रूप के गयी है।
घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा की युवक की खसुआ गांव की एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसमें लड़की कॉल कर लड़के को बुलाया जिसमें दिनांक 17.5.21 को युवक उससे मिलने गया जिसके बाद उसका पता नही चला पाया। जिसके बाद परिजन ने खोजबीन शुरू की , युवक का शव आज पुलिस ने ढडीया पहाड़ी की गुफा से शव बरामद किया है। मामले में मृतक के पिता ने टंडवा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है । जिमसें खसुआ गांव निवासी महेश भुईया तथा डोमन भुईया तथा अम्बा थाना क्षेत्र के बलिया गांव निवासी परविंदर भुईया सहित आठ लोगो को नामजद अभियुक्त बनाया है।
मामले में टंडवा थानाध्यक्ष विरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया की मृतक के पिता बेला गांव निवासी विरेन्द्र राजवंशी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। मामले में कार्रवाई करते हुए महेश भुईया तथा डोमेन भुईया तथा परविंदर भुईया को गिरफ्तार किया गया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related posts

वरिष्ठ आईपीएस बीकेसी का जनता के नाम संदेश

ETV News 24

आज साल का आखिरी सूर्य ग्रहण, 6 राशियों वाले रहें सावधान

ETV News 24

सुशासन बाबू के राज में PDS, डीलरों की मनमानी। प्रशासन मौन

ETV News 24

Leave a Comment