ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

ऐपवा ने अंचलाधिकारी को स्मार-पत्र सौंपकर कोरोना से बचाव हेतु कदम उठाने को कहा

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

महिला संगठन ऐपवा के जिलाध्यक्ष बंदना सिंह ने बुधवार को ताजपुर के अंचलाधिकारी श्रीमती सीमा रानी को वाट्सएप के जरिये स्मार-पत्र सौंपकर कोरोना से बचाव हेतु जनहित में ठोस कदम उठाने की मांग की है.
स्मार-पत्र के माध्यम से श्रीमती सिंह ने सीओ से कहा है कि उनसे संबंधित मांग वे पूरा करें एवं बाकी मांगों को सरकार तक भेज दिया जाये. इस बावत उन्होंने नियत समय में सभी के लिए मुफ्त कोरोना टीकाकरण की व्यवस्था करने, जांच की गति में तेज़ी लाने, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों, रेफरल और जिला अस्पतालों में वेंटीलेटर, ऑक्सीजन के साथ कोरोना वार्ड बनाने, स्वयं सहायता समूह/जीविका से जुड़ी महिलाओं के लोन सरकार से तत्काल माफ करने, महिला प्रधान के नाम से सभी परिवार को 10 हज़ार रुपये का कोरोना भत्ता देने, कोरोना बचाव के अभियान में फ्रंट लाइन वर्कर्स के बतौर कार्यरत स्कीम वर्कर्स को 50 लाख का जीवन बीमा व 10 लाख का स्वास्थ्य बीमा देने, महामारी के इस दौर में सरकार से चावल, गेहूं के साथ दाल, तेल आदि की व्यवस्था करने, गरीबों के बच्चे-बच्चियों को सरकार से स्मार्टफोन देकर ऑनलाइन क्लासेज की व्यवस्था करने आदि की मांग की है.
उन्होंने कहा है कि इन मांगों को पूरा नहीं करने पर ऐपवा आंदोलन की राह पकड़ेगी.

Related posts

दावथ में दस दिनों से नही मिल रहे है कोरोना के मरीज

ETV News 24

अनुमंडल से मिट्टी तेल उठाव कर ताजपुर के उपभोक्ताओं के बीच नहीं बांटने वाले ठेला भेंडर का लाईसेंस रद्द हो- सुरेंद्र प्रसाद सिंह

ETV News 24

जमीनी विवाद मे एक व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या कर दी गई

ETV News 24

Leave a Comment