ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

कोविड अस्पतालों की संख्या बढ़ाने को लेकर माले का प्रदर्शन

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

कोविड अस्पतालों की संख्या बढ़ाने, सरकारी एवं निजी अस्पतालों के 50 प्रतिशत बेड कोविड पीड़ित के लिए आरक्षित करने, मरीजों के लिए आक्सीजन युक्त अस्थाई अस्पताल बनाने, आक्सीजन एवं वेंटीलेटर की व्यापक व्यवस्था करने, कोविड जांच का व्यापक व्यवस्था करने एवं 24 घंटे में रिपोर्ट देने समेत अन्य मांगों को लेकर अपने राज्यव्यापी मांग दिवस के आह्वान के तहत भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने शहर के विवेक- विहार मुहल्ला में प्रदर्शन किया. दौरान कार्यकर्ता अपने- अपने हाथों में मांगों से संबंधित नारे लिखे तख्तियां लेकर नारे लगाते रहे.
मौके पर माले जिला स्थाई समिति सदस्य सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, ऐपवा जिलाध्यक्ष बंदना सिंह, आइसा जिला सचिव सुनील कुमार, अध्यक्ष लोकेश राज, आइसा नेता दीपक यदुवंशी ऐपवा के नीलम देवी समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.
अपने अध्यक्षीय संबोधन में माले नेता सुरेन्द्र ने कहा कि अधिकांश चिकित्सकों ने अपने निजी क्लिनिक बंद कर लिए हैं. सरकारी अस्पताल बदहाल है. ऐसे में कोरोना समेत अन्य गंभीर बीमारी के रोगी भी मर रहे हैं. जिला में रहकर एमपी, एमएलए आदि को ईलाज व्यवस्था में सुधार का प्रयास करना चाहिए लेकिन जिले वासी को कोरोना महामारी के भंवरजाल में छोड़कर करीब तमाम जनप्रतिनिधि पटना- दिल्ली में छुपकर बैठे हुए हैं. माले नेता ने जिला के अधिकारियों समेत सरकार से मांग पूरा कर पीड़ित मानवता को बचाने की पूरजोर अपील की है. उन्होंने मौके पर आमजनों से अपील करते हुए कहा है कि कोविड पीड़ित से सहानुभूति रखें साथ ही अनावश्यक रूप से आक्सीजन सिलिंडर, दवा आदि जमा न करें.

Related posts

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर पंचायत भुट्टा चौक गोपाल पुर टोला स्थित राइस मिल के पास एक युवक को अज्ञात दो की संख्या में अपराधियों ने पीठ में गोली मार दी। जिसे गोली लगी

ETV News 24

सड़क दुर्घटना में पिता की मौत, पुत्र घायल

ETV News 24

दो पक्षों के बीच विवाद में गोली लगने युवक जख्मी

ETV News 24

Leave a Comment