ETV News 24
कोचसबिहाररोहतास

प्रशासन की आंखों में धूल झोंक रहे दुकानदार

कोचस (रोहतास)।नगर पंचायत मुख्यालय में इन दिनों दुकानदार कोविड-19 के मानक नियमों का उल्लंघन करते हुए प्रशासन की आंखों में धूल झोंक रहे हैं।एक तरफ कोरोना से हजारों लोग दम तोड़ रहे हैं,वहीं नगर पंचायत मुख्यालय सहित आसपास के बाजारों में दुकानदार नियमों को ताक पर रखकर इस भयावह महामारी से बेखौफ होकर लोगों की जान जोखिम में डाल रहे हैं।

विदित हो कि जिला प्रशासन द्वारा सप्ताह में सभी को निर्धारित तीन तीन दिन दुकान खोलने की अनुमति दी है। लेकिन बाजार के कपड़े,चूड़ी एवं अन्य श्रृंगार के दुकानों के दुकानदार तथा ब्यूटी पार्लर द्वारा प्रशासन की आंखों में धूल झोंककर चोरी-छिपे ग्राहकों को बुलाया जा रहा है। ग्राहक के आने के बाद शटर गिरा दिया जा रहा है।

ब्यूटी पार्लर व श्रृंगार की दुकानों में लग्न के कारण महिलाएं ज्यादा आ रही हैं। इसीलिए दुकानदार प्रशासन की नजरों से बचने के लिए एक साथ कपड़ा,चूड़ी सहित अन्य दुकान में आधा दर्जन से अधिक महिलाओं को प्रवेश करके बाहर से दुकान में ताला बंद कर दे रहे हैं और प्रशासन का इंतजार करते रहते हैं कि कोई आ तो नहीं रहा है,महिलाओं सहित अन्य खरीदारों द्वारा सामानों की खरीदारी कर लेने पर अंदर से खटखट की आवाज में इशारा या फोन करने पर बाहर का ताला खोल कर निकाल दिया जाता है।

Related posts

कोचस में किसानों ने जलाया कृषि बिल, समर्थन देने पहुंचे जविपा सुप्रीमो अनिल कुमार ने कहा – बिल देश विरोधी

ETV News 24

जांच के उपरांत चौथे दिन भी मिला नौहट्टा में कोरोना पॉजिटिव

ETV News 24

बिजली चोरी करने के मामले में 3 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

ETV News 24

Leave a Comment